कानपुर : घाटमपुर की खूनी सड़क पर फिर मौत के मुहँ गयी एक जान

bloody road of Ghatampur
Kanpur

कानपुर :। घाटमपुर हमीरपुर को जाने वाला जीटी रोड हाइवे की तेज रफ्तार ने फिर से एक परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया, दुर्घटना थी बाइक सवार दिलीप पाल की मौत, जो सजेती स्थित नेयवेली पॉवर प्लांट में काम करता था और अपने रामादेवी स्थित सरैया गाँव से पॉवर प्लांट को जा रहा था। तभी घाटमपुर कोतवाली थानाक्षेत्र के स्योंदी गाँव के पास अज्ञात वाहन ने दिलीप की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही दिलीप बाइक के साथ दूर तक खिसकता चला गया। वहीं भोर के समय के कारण कोई भी ऐसा नही था कि वह घायल दिलीप की मदद कर पाता, जिस कारण घायल दिलीप की मौत हो गयी जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जीवन बचा लेने की आस के चलते म्रतक दिलीप को सामुदायिक स्वास्थ् केंद्र ले गयी।

लेकिन पुलिस वालों की उम्मीद पहले ही बुझ चुकी थी जिसके बाद पुलिस वालों ने इस दुर्घटना की सूचना म्रतक दिलीप के परिजनों तक पहुंचाई तो कोहराम मच गया और सभी लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जा पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल बना रहा।

आपको बतातें चलेंकि कानपुर से घाटमपुर हमीरपुर रोड पर रात होते ही खनन का कारोबार करने वाले माफियाओं के ट्रक अपनी रफ्तार भरना शुरू कर देते हैं,,, जिनकी चपेट में आने से न जाने कितने निर्दोषों की जाने मौत में बदल चुकी हैं लेकिन प्रशासनिक अधिकारी अपनी आंखों को बंद किये रहते हैं क्योंकि उन्हें अभी और परिवारों के दीपक बुझते हुए जो देखने हैं।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here