पश्चिम बंगाल में पीएम ने ममता सरकार पर किये ये बड़े हमले

West Bengal Election
image source - google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए बर्धमान के तलित साई सेंटर पहुंचे। यहाँ उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पीएम ने कहा कि दीदी की कड़वाहट,गुस्सा, बौखलाहट दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ। चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि BJP की सीटों की सेंचुरी हो गई है।

दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई। वामपंथी वाले, लेफ्ट वाले गए वापस नहीं आएं। दीदी, आप भी एक बार गई तो कभी वापस नहीं आएंगी।

दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के हमारे भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। वे उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। अभी 14 अप्रैल को ही बाबा साहेब की जन्म जयंती है, जन्म जयंती से पहले दीदी व टीएमसी ने बाबा साहेब आंबेडकर का इतना बड़ा अपमान किया।

बिहार के पुर्णिया ज़िले में कल एक मां और एक बेटे की चिता साथ में जलाई गई। बहुत हृदय विदारक दृश्य था। मां की मृत्यु अपने बेटे की हत्या के सदमे से हुई थी,वो वीर जवान दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां उसे पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की जनता और सरकार से अपील

राजनीतिक हितों के लिए बंगाल के लोगों की हत्या, अपने तोलाबाजों को फायदा पहुंचाने के लिए बंगाल के लोगों से लूटपाट, अपने सिंडिकेट को ताकतवर बनाने के लिए बंगाल के लोगों से विश्वासघात, दीदी के 10 साल के कार्यकाल का रिपोर्टकार्ड यह ही है। इस चोरी चकारी से जनता त्रस्त हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here