वकीलों ने की हड़ताल, साथ ही हुई जमकर नारेबाजी

कन्नौज के वकीलो द्वारा हुए समर्थन में निघासन खीरी के वकीलों ने विरोध करके जमकर नारेबाजी करते हुए हड़ताल की है। इस हड़ताल में वकील लेखपालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते नजर आये।

जाने क्यों की गयी ये हड़ताल

27.09.2019 दिन शुक्रवार को निघासन तहसील में वकीलों ने कन्नौज के वकीलों के लिए समर्थन करने हेतु तहसील अधिवक्ता भवन में मीटिंग की। जिसमे दोषी लेखपालो के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करी गयी।
साथ ही कन्नौज की घटना को लेकर कड़ीं निंदा की। इस हड़ताल के बाद शासन प्रशासन द्वारा एकपक्षीय रूप से वकीलों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। साथ ही घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषी लेखपालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी की जा रही है। इन सब कदम को उठाने के बाद तहसील परिसर में दोषी लेखपालों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही विरोध करते हुए न्यायिक कार्य से भी विरत रहे।

धरना दे रहे लेखपालों को वकीलों ने लाठी डंडों से पीटा

कौन-कौन नजर आया इस हड़ताल के दौरान

इस हड़ताल के दौरान संघ के अध्यक्ष मंत्री रवि गुप्ता व प्रदीप कश्यप, रमेश शर्मा, ब्रम्हप्रकाश श्रीवास्तव,उमाकांत जायसवाल, मोहम्मद लतीफ, रमेश गोस्वामी, मोहम्मद आमीन, धर्मेश यादव,श्यामबाबू, लवतिवारी, महताब खान, रूपेश श्रीवास्तव, दयाशंकर पाल, चंद्रकेश, दिनेश गुप्ता, नवदीप सिंह, सर्वेश यादव, रजिउल्ला खान,हरिओम बाथम आदि वकील मौजूद रहे।