लखीमपुर खीरी: यात्रियों से भरी बस ट्रक को साइड देने के चक्कर में…

bus accident
bus accident

लखीमपुर खीरी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यात्रियों से भरी एक बस ट्रक को साइड देने के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई जिसके चलते बस में बैठे यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में वहां से गुजर रहे लोगों के द्वारा सीएचसी भेजा गया।

जानकारी के अनुसार घटना लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया क्षेत्र के पलिया गौरीफंटा मार्ग के नकुआ पुल और सुहेली पुल के पास की है। जहां पर पलिया से आज सुबह यात्रियों से भरी गौरीफंटा जा रही अवध कंपनी की एक बस जिसका नंबर यूपी 31 टी 9061 बताया जा रहा है जो कि सड़क के चौड़ीकरण के अभाव में ट्रक को साइड देने के दौरान नकुआ सुहेली पुल के मध्य अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

एग्रो आधारित उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए जल्द आयोजित होगा एग्रो समिट

जिसकी जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया वही बस पलटने के दौरान बस में बैठे दर्जनों भारतीय वा नेपाली नागरिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस पलटने के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे गौरीफंटा कोतवाल रमेश चंद्र यादव ने आनन-फानन में बस से यात्रियों को निकाल कर घायलों को पलिया के सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र भेज दिया जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

रिपोर्टर – फारुख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here