लखीमपुर खीरी : शराब पीकर बाइक चलाना युवकों को पड़ा भारी, हुआ ऐसा हादसा…

drunken driving
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जहां एक और जिले में पुलिस अधीक्षक विजय ढुल के दिशा निर्देश पर अवैध कच्ची शराब और शराब माफियाओ का धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है साथ ही हर रोज शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार किया जा रहा है,लेकिन इसके बावजूद भी अभी भी कुछ शराब माफिया धड़ल्ले से शराब का काला कारोबार चलाने में जुटे हुए हैं जिसका जीता जागता सबूत जब देखने को मिला।

लखीमपुर खीरी जिले के तहसील पलिया के मझगयी चौकी क्षेत्र में अत्यधिक मात्रा में कच्ची शराब पीकर गाड़ी चला रहे दो युवकों ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनों बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों द्वारा जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से दोनों युवकों को पलिया सीएससी भिजवाया, वही दोनों युवकों के पास अवैध कच्ची शराब के पैकेट भी बरामद हुए हैं।

बताया जा रहा है कि लव कुश व इंद्र निवासी मझगइ चौकी क्षेत्र के ग्राम भगवंत नगर गुलरा निघासन कोतवाली क्षेत्र के गांव मुर्गहा गए हुए थे, वहीं देर शाम वापस आते वक्त उन्होंने कच्ची शराब का अत्यधिक सेवन कर लिया था जिसके चलते उन्होंने मझगइ पहुंचकर अपनी बाइक से एक फोर व्हीलर गाड़ी में टक्कर मार दी जिससे वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों द्वारा सुचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज उग्रसेन व डायल 112 के सिपाहियों ने दोनों घायलों को को 108 एंबुलेंस की सहायता से पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। वही दोनों युवकों के पास से काफी मात्रा में कच्ची शराब के पाउच भी बरामद हुई है जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here