लखीमपुर खीरी : प्रेम-प्रसंग के चलते की गई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, सामने आया ये राज़

Police revealed the murder
Lakhimpur Kheri:

लखीमपुर खीरी :। ईशानगर थाना क्षेत्र में 24 घंटे पहले खेत मे मिली हत्या कर युवक की लाश का पुलिस ने पर्दाफास कर हत्या का खुलासा कर दिखाया हैं। पुलिस की माने तो हत्या आरोपी से कड़ी पूछताछ के बाद हत्या की वजह प्रेम प्रषंग बताई जा रही हैं।

आपको यह भी बतादे की पुलिस हिरासत में खड़ा यह युवक की पहचान अयोध्या प्रशाद अवस्थी के नाम से हुई हैं। अयोध्या प्रशाद के संबंध वर्षो से एक महिला से थे वही मृतक हरनाम का उस महिला के घर आना जाना था और उस महिला के संबंध हरनाम से हो गये जिसको लेकर हत्या आरोपी अयोध्या प्रशाद को यह बर्दास्त ना था फिर क्या था अयोध्या प्रशाद ने हरिनाम की मौत हत्या की स्क्रिप्ट ही लिख डाली। सुबह शौच को गए हरिनाम को लाठी से पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

वही पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर हत्या आरोपी की तलाश सुरु करदी और हत्या में इस्तेमाल की गई लाठी के साथ हत्या आरोपी अयोध्या प्रशाद को धर दबोचा। खीरी ईसानगर की स्मार्ट पुलिस भले ही हत्या का खुलासा कर पुलिस की कार्यशैली पर चार चांद लगा रही हो लेकिन हत्या के आरोपी को प्राइवेट लग्ज़री कार में जेल ले जाती हुई देखी जा सकती है, जिस कार का स्टेरिंग भी प्राइवेट ड्राइवर के हाथों में देखा जा सकता है, जब मीडिया का कैमरा लग्ज़री कार में बैठे अपराधी को अपने कैमरे में कैद करने का प्रयास किया तो दरोगा जी ने गाड़ी के शीशे ही चढ़ा लिए। यहां पर बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि क्या खीरी के ईसानगर थाने की पुलिस के पास सरकारी गाड़ी का अभाव है या इस कृत्य के पीछे कोई और कारण है ये सवाल पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा करता है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here