लखीमपुर खीरी : 13 दिसम्बर को हुई लूट की घटना का पुलिस ने किया अजीबोगरीब खुलासा

Police revealed a strange incident
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले की सदर थाना पुलिस ने 13 दिसम्बर को हुई लूट की घटना का चौकाने वाला खुलासा किया जिसमें लूट की घटना में लगी गोली मारी नहीं गई बल्कि कंधे में चीरा लगाकर इनबिल्ट किया गया था।

क्या है पूरा मामला :-

सदर कोतवाली इलाके में एक लूट की घटना का हुआ खुलासा जिसमे 13 दिसंबर को भारत गैस एजेंसी के मैनेजर गौरव सिंह निवासी थाना मितौली को जाते समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर घायल कर देने साथ ही एक लाख उन्चास हजार लूट होने की बात कही गई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, प्लान के अनुसार कंधे में .32 बोर की गोली को चीरा लगाकर प्लांट किया गया था, बाद में गोली मारे जाने की सूचना वायरल की थी।

इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे गौरव, शकील अहमद, एजाज व मनोज कुमार को गिरफ्तार कर एक लाख 49 हजार रुपए व एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस भी बरामद की है। इसमें मनोज कुमार बरखेरवा थाना कोतवाली सदर का निवासी जो कि जिला अस्पताल में प्राइवेट तरीके से काम भी करता था। इसी ने चीरा लगाकर गोली गौरव सिंह के कंधे में प्लांट की थी। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की मदद से घटना का खुलासा कर दिया है।

पुलिस के अनुसार ये बात प्रैस नोट में भी सम्मिलित है की जिला अस्पताल में प्राइवेट कंपाउंडर ने इस घटना को रचा और उसी ने पॉइंट 32 बोर की गोली गैस एजेन्सी मैनेजर के कंधे में चीरा लगाकर इनबिल्ट की लेकिन बडा सवाल ये है की आखिर जिला अस्पताल में प्राइवेट कंपाउंडर अस्पताल की एमेर्जेंसी में कैसे काम कर सक्ता है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here