लखीमपुर खीरी : पुलिस ने किराने की दुकान पर की छापेमारी, अंग्रेजी शराब हुई बरामद

Police raids grocery store
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले में मुखबिर की सूचना पर भीरा पुलिस ने कस्बे में एक किराने की दुकान पर छापेमारी कर अंग्रेजी शराब की पांच पेटी शराब बरामद की है। आरोपी किराना दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया। फरार दो अन्य आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी किराना दुकानदार को कोर्ट में पेश किया है।

भीरा कस्बे में रहने वाले दिलेश दिवाकर की कस्बे में ही किराने की दुकान है। बताया जाता है कि वह बंदी में बेचने के लिए अंग्रेजी शराब लाया था। शराब उसकी दुकान में रखी थी। वह शराब बेच रहा था। तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर थानाध्यक्ष अजय राय, निरीक्षक आबकारी गिरीश कुमार, विनय गुज्जर, कुलदीप यादव, आबकारी सिपाही अमित कुमार तोमर ने सीओ की अगुवाई में उसकी दुकान में छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने उसकी दुकान से अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस ने पकड़ी गई शराब को अपने कब्जे में ले लिया है। आबकारी विभाग की तहरीर पर पुलिस ने दुकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उस को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो अन्य साथी फरार बताया जा रहे हैं। वह मौका पाकर भाग निकले थे। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि जल्द ही उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने पकड़े गए व्यापारी को कोर्ट में पेश किया है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 9 =