लखीमपुर खीरी:सड़क हादसे में एक की मौत,एक की हालत गंभीर

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

लखीमपुर खीरी।तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते एक बार फिर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई तो वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, तो वही दुर्घटना के डेढ़ घंटे बाद तक 108 एंबुलेंस इंतजार में तड़पता रहा जिसके बाद लोगों ने उसे प्राइवेट वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया भिजवाया।

Lakhimpur Kheri  news
Lakhimpur Kheri news

मामला लखीमपुर खीरी जिले के थाना सम्पूर्णा नगर के महगापुर मार्ग का बताया जा रहा है जहां पर मंसूरी फार्म से पलिया संपूर्णानगर रोड पर जा रहे बाइक सवार बसंत लाल पुत्र मुन्नीलाल और गोपी पुत्र छिंदा सिंह निवासी महंगापुर को तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि 26 वर्ष बसंत लाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Lakhimpur Kheri news
Lakhimpur Kheri news

वहीं दूसरा युवक गोपी घटना के डेढ़ घंटे बाद तक 108 एंबुलेंस का इंतजार करते हुए सड़क पर ही तड़पता पड़ा रहा लोगों की माने तो काफी प्रयास के बाद भी 108 एंबुलेंस डेढ़ घंटे से अधिक समय बाद तक भी मौके पर नही पहुची जिसके बाद लोगों ने प्राइवेट वाहन से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया भिजवाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है वही जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

रिपोर्ट- फारुख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here