दुकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

fight for vacating the shop

लखीमपुर खीरी जिले में दबंगों के द्वारा दुकान में घुसकर मारपीट करने व दुकान में रखा सारा सामान बाहर फेंकने का मामला सामने आया है। बता दें कि मामला लखीमपुर खीरी के कोतवाली पलिया क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जहां एक दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने दुकान में तोडफोड़ कर दुकान में रखा सारा सामान बाहर फेंक दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षों को कोतवाली ले आई। वहीं इस पूरे मामले का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कोतवाली पलिया क्षेत्र के मोहल्ला पुराना बाजार में पलिया नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष संतोष शाह मुन्ना की संतोष ज्वैलर्स नाम से दुकान है। सोमवार को उनकी दुकान पर पहुंची कुछ महिलाओं व युवकों का दुकान पर मालिकाना हक को लेकर जमकर विवाद हुआ और उसके बाद तोड़फोड़ व मारपीट शुरू हो गई।

Mumbai: मेयर ने बताया अनलॉक में किस तरह कार्यालय, दुकान आदि खुलेंगे

जिसके बाद एक पक्ष ने दुकान को सारा सामान बाहर फेंक दिया। मौके पर तमाम लोग तमाशबीन सारा वाकया देखते रहे। उधर मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनो तरफ के लोगों को कोतवाली ले आई। जहां दोनो पक्षों ने एक दूसरें के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करनेवकी बात कह रहे हैं ।

Reporter- फारूख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here