Lakhimpur Kheri : माँ नहीं बन पाने पर ससुर ने बहु के साथ की हैवानियत

Lakhimpur Kheri news
Lakhimpur Kheri news

लखीमपुर खीरी। यूपी सरकार महिला सुरक्षा के भले ही लाख बड़े- बड़े दावे कर ले लेकिन जमीनी हकीकत की बात करें तो अभी भी महिला पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है फिर चाहे वो घरेलु हिंसा हो या फिर बाहरी हिंसा। कुछ ऐसा ही घरेलू हिंसा का मामला लखीमपुर खीरी से सामने आया है। जंहा पर एक बहू के साथ उसकी ससुराल वालों के द्वारा हर रोज ही मार पीट की जाती है। महिला का दोष मात्र इतना ही है कि वह मां नहीं बन सकती वहीं इस घरेलू हिंसा का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

क्या है पूरा मामला

वायरल वीडियो लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली निघासन के ग्राम धवइपुरवा का बताया जा रहा है जहाँ पर एक बहू को उसका ससुर बेहरमी से पिटाई करता नजर आ रहा है, वहीं उसने हैवानियत की हदें तब पार कर दी जब उसने धारदार हथियार से मारने की कोशिश की जिसके बाद बमुश्किल महिला अपनी जान बचा पाई।

उसकी इस हैवानियत का वीडियो मौके पर मौजूद किसी ग्रामीण ने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वही जब पीड़ित महिला से बात की गई तो महिला ने बताया कि शादी के बाद मैं माँ नही बन पायी हूँ और इसी कारण मेरे ससुराल वाले दूसरी शादी करवाने के लिए पति पर दबाव भी डाल रहे हैं और मेरे मना करने पर ससुर ,जेठ ,जेठानी मारते पीटते है। जब मेरे पति इसका विरोध करते है तो वह मेरे पति को भी मारते पीटते है । वंही मामले का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आनन फानन में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- फारुख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here