ABVP के छात्र नेता अमन छुट्टियों में आये थे घर, सौतेले चाचा ने कर दी…

abvp student aman bajpai
image source - google

Lakhimpur kheri: लखीमपुर खीरी के गोला कस्बे में लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता अमन बाजपेई की कल देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप छात्र के सौतेले चाचा पर लगा है। बताया जा रहा है कि छात्र अमन छुट्टियां बिताने अपने घर गोला आया था और पारिवारिक विवाद के बाद अमन को गोली मारी गई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

क्या है पूरा मामला 

गोला के लक्ष्मीनगर कॉलोनी इलाके में स्थित अमन के घर में गुरुवार की देर रात परिवार में झगड़ा हो गया, यह झगड़ा उनके रिश्तेदारों से ही हुआ था। झगड़े के दौरान विवाद इतना बढ़ा कि उनके रिश्तेदारों ने सामने से ताबड़तोड़ गोलियां चली दीं।

परिवार के लोगों से हुए झगड़े में अमन के एक करीबी रिश्तेदार ने उन्हे गोली मार दी। गोली पेट और छाती के बीच जा लगी। जख्मी हालत में परिजन उनको लेकर गोला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली।

सौतेले चाचा ने ही मारी गोली 

प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि घर से थोड़ी दूर स्थित लोक निर्माण विभाग चौराहे पर अमन के सौतेले चाचा कुलदीप बाजपेई ने तमंचे से गोली मारकर अमन की हत्या कर दी है। घटना के पीछे 10 वर्ष पहले हुए कुलदीप के भाई संदीप की आत्महत्या को लेकर चल रही रंजिश बताई जा रही है,

वहीं हत्या के पीछे संपत्ति विवाद भी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में ले लिया है। मृतक अमन के पिता विजय बाजपेई केन ग्रोवर्स नेहरू डिग्री कॉलेज में छात्र संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं। हिरासत में लिए गए अमन के चाचा कुलदीप से अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं

रिपोर्ट – फारुख हुसैन

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here