सीतारमण के प्याज़ वाले बयान पर कुमार विश्वास ने किया पलटवार

google

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता व लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के प्याज़ वाले बयान पर तंज़ कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि “मैं ऐसे परिवार से हूँ जहाँ पैट्रोल नहीं पिया जाता इसलिए पैट्रोल के दाम बढ़ने से मुझको कोई परेशानी नहीं है”। कवि कुमार विश्वास के अलावा अन्य कई लोगों ने भी निर्मला सीतारमण के बयां कि फ़ज़ीहत की है।

भारतीय जनता पार्टी की नेता निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा (Lok Sabha) में बयां देते हुए कहा था कि “मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती इसलिये चिंता न करें। मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसे प्याज की कोई खास परवाह नहीं है”।

निर्मला सीतारमण के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है और बहुत से लोगों ने उनके इस बयान का जमकर विरोध किया है। एक यूज़र ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर करते हुए कहा है कि “PIC 1- प्याज के दामों के बारे में बात मत करों क्योंकि वित्त मंत्री प्याज नहीं खाती। PIC 2- हां, स्मृति ईरानी प्याज खाती हैं लेकिन जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में होती है। उन लोगों का क्या जो बीजेपी सरकार के वक्त प्याज खाते हैं”।

ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने अखिलेश के आरोपों पर किया पलटवार, बोले- ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’

वहीँ कांग्रेस के नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने संसद भवन के परिसर के अंदर गुरुवार को महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्याज के बढ़ते हुए दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उनके साथ गौरव गोगोई, अधीर रंजन चौधरी, कुमारी शैलजा, के सुरेश, कार्ति चिदंबरम तथा अन्य लोग शामिल रहे।