जानिए कौन है ये व्यक्ति जिसको देख कर लखनऊ वासियो के छूटे पसीने

image source-google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग में आज उस समय हलचल मच गई जब लोगो ने 8 फूट 2 इंच का अफगानिस्तान से आया सबसे लंबा व्यक्ति देखा। उस व्यक्ति को देखते ही सभी लोग हैरान रह गए। सभी उसको अश्चार्यजनक होकर देख रहे थे। कुछ लोगो ने उसको  संदिग्ध व्यक्ति समझ कर इसकी सुचना स्थानीय नाका पुलिस को दे दी। सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने वहाँ मौके पर पहुंच कर उस व्यक्ति से पूछ ताछ की और उसके लखनऊ आने की वजह पूछी।

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में ‘विश्व गठिया रोग दिवस’ पर कार्यक्रम का आयोजन

पुलिस से पूछताछ के दौरान उस व्यक्ति ने बताया की वह की उसका नाम शेरखान है और वह अफगानिस्तान के काबुल से लखनऊ के इकना स्टेडियम में मैच को देखने आया था। इस दौरान उसने आपने ठहरने के लिए कई होटलो के चक्कर लगाए। मगर उसकी भेषभूषा और उसकी लम्बाई देख कर सभी डर गए। सभी ने उसको अपने होटल में ठहरने से माना कर दिया। उसने बताया उसके पास पासपोर्ट से लेकर सभी डाक्यूमेंट्स मौजूद है। इसके बावजूद भी किसी ने उसको अपने होटल में आवास की सुविधा नहीं दी।

उसने बताया की वह सुबह से सभी होटलो के चक्कर काट-काट कर थक है। मगर उसको किसी भी होटल ने रहने की सुविधा नहीं दी। थके हरे शेरखान ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाते हुए उसने नाका पुलिस से मदद माँगी। उसकी पूरी बात सुनने के बाद नाका पुलिस उसको स्थानीय थाने में ले गई और उसके रहने का इंतजाम कराया।