जानिए अभिषेक और शाहरुख की आने वाली फिल्म के बारे में

google

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन हर बार की तरह इस बार भी अपनी फिल्मों के साथ आम जनता का मनोरंजन करते हुए जल्द ही नजर आने वाले है। बता दे की बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का नाम पिछले काफी समय से अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के साथ जोड़ा जा रहा था। फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में अभिषेक बच्चन के आने की चर्चा जोरों पर थी। लेकिन आखिरकार उन्होंने जनता की इस गलतफैमी को दूर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘पागलपंती’ हिट, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

बता दे की बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोमवार को अपनी अगली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का अनाउंसमेंट किया है।इसके साथ ही सुपरस्टार शारुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये न्यूज शेयर की है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को वे अपने प्रोडेक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत कहानी फेम डायरेक्टर सुजॉय घोष के वाउंड स्क्रिप्ट प्रोडेक्शन के साथ को प्रोड्यूस करेंगे। अपने ट्वीट के साथ शाहरुख ने अपनी और अभिषेक की फोटो भी शेयर की है।

वही अभिषेक बच्चन ने भी ‘बॉब बिस्वास’ के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “अपनी अगली फिल्म बॉब बिस्वास के लिए काफी उत्साहित हूं। इसके शुरू होने का इंतजार नहीं हो रहा। इस फिल्म में अपने पसंदीदा कलाकार शाहरुख खान, गौरी खान, सुजॉय घोष, गौरव वर्मा और दिया अन्नापूर्णा घोष के साथ काम कर रहा हूँ।