Kissasian.la 2021 : New movies download and Watch Online Kissasian

kissasian.sh
Image Source - Kissasian

Kissasian 2021: Kissasian.la ऐसी वेबसाइट जो लगभग हर आदमी के लिए नया है और Kissasian.sh के बारे में तो लोगों ने सुना भी नहीं होगा क्यूंकि यह बिलकुल नई है। दोस्तों आज हम आपको ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जो की पहले से ही विदेशों मे जैसे ( Philippines, Malaysia आदि ) में नई मूवीज को फ्री में उपलब्ध करने के लिए प्रचलित हैं लेकिन अब यह धीरे-धीरे भारत में भी फैल रहा है। इसका सीधा मतलब यह है की अब Kissasian website भारत में रिलीज होने वाली मूवीज को भी निशाने पर ले रही है और उन्हें रिलीज होते ही लीक कर देती है।

What is Kissasian or Kissasian.sh ?

दोस्तों Kissasian.sh एक पायरेटेड वेबसाइट है जो अब से लगभग 3 साल पहले बनाई गयी थी और आज भी चल रही है। जिस तरह से भारत में पायरेसी को लेकर सरकार की जागरूकता है उस तरह की जागरूकता शायद ही किसी देश में है इसलिए यह वेबसाइट इतने दिनों पर इंटरनेट पर आसानी से प्रयोग के लिए उपलब्ध होती हैं।

Kissasian web ऐसी फ्री मूवी downloading वेबसाइट है जो हर तरह की बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ chinese और जापानी मूवीज को भी लीक करते हैं। सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक बात ये है की इसका प्रयोग करने वालों की संख्या सबसे ज्यादा फिलीपींस देश से है। अलग अलग तरह के देश में यह बहुत ही ज्यादा प्रचलित है क्यूंकि यह उनकी हर उम्मीदों को पूरा करता है जो एक पूरी तरह से पायरेटेड मूवी से अपेक्षा रखते हैं। लोगों का विश्वास Kissasian chiness drama पर इस तरह से बंध गए हैं की सीधे बिना नाम के ही सर्च कर इस पर पहुँचते हैं।

Kissasian website availability in countries?

जैसा की पहले ही बताया गया है की ww2.kissasian.ai की उपस्थिति सिर्फ भारत देश तक सीमित नहीं है बल्कि यह अमेरिका, फिलीपींस और कनाडा आदि देशों तक फैला हुआ है। यह उन सभी नई रिलीज हुई मूवी को लीक करने का काम करती है और साथ ही अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हैं। फिलीपींस देश में इसके प्रयोग करने की संख्या सबसे ज्यादा इसलिए है क्यूंकि इसका मुख्य केंद्र वहीँ पर हैं और वहाँ पर लोकल रिलीज होने वाली मूवीज पर पकड़ बहुत मजबूत है और रेगुलर लीक करते रहते हैं।

Filipino मूवीज को सबसे ज्यादा जो लीक करने की मुख्य वेबसाइट यही है जो भी मूवी आपको देखनी है या डाउनलोड करनी है तो आप उसपर जा सकते हैं। अमेरिका इसके प्रयोग में तीसरे नंबर पर आता है क्यूंकि वहाँ सबसे ज्यादा hollywood की फिल्में ही रिलीज होती है और देखी जाती हैं। वैसे तो Hollywood मूवीज के दीवाने पूरी दुनिया में हैं लेकिन कुछ देश जैसे भारत, यहां पर अकेले एक देश में एक हफ्ते में इतनी ज्यादा मूवीज रिलीज होती हैं जितनी पूरी दुनिया में नहीं होती है इसलिए India Kissasian के निशाने पर दुसरे नंबर पर आती है।

Total categories of Kissasian.sh

जब भी कभी हम Kissasian.sh लिखते हैं तो इसमें कंफ्यूज होने की जरुरत नहीं है क्युकी यह मुख्य वेबसाइट की प्रॉक्सी है जो अभी इस मौजूदा समय एक्टिव है। यहां यह बताना इसलिए आवश्यक हो जाता है क्यूंकि लोग Kissasian और Kissasian.sh में अंतर नहीं समझ पाते हैं।

kissasian.sh
Image Source – Google

Active proxy या proxy link मुख्य वेबसाइट का थोड़ा सा बदला रूप होता है जिसके extension में थोड़ा बदलाव होता है। नीचे हम आपको इसके कुछ एक्टिव लिंक भी उपलब्ध कराएंगे जो की new movie download में मदद करेंगे। बात इस वेबसाइट के categories की करें तो अलग अलग देशों के लिए वहां रहने वालों के हिसाब से केटेगरी बनाई गयी है जिससे इसे प्रयोग करने में आसानी हो।

Categories in the Philippines

जो भी मूवीज फ़िलीपींस में रिलीज होती है उनको लीक करने की पूरी जिम्मेदारी वहां की टीम की होती है जो Kissasian को वहाँ से हैंडल करते हैं। वो लोग अपने हिसाब से अलग अलग केटेगरी बनाते हैं जिनमें से कुछ मख्य हैं –

⇒ Drama List
⇒ Watch Cartoon
⇒ Latest Update
⇒ Mobile
⇒ Report Error
⇒ Ongoing Series

Kissasian.ac Popular Categories in India 

Kissasian.ac प्रयोग करने वालों की संख्या सबसे में इंडिया दुसरे नंबर पर आता है इसलिए इसके द्वारा दिए जा रहे categories के बारे में जानना बहुत जरूरी है। आगे बात करते हैं भारत में कौनसी केटेगरी सबसे ज्यादा प्रयोग की जाती है।

⇒ Bollywood
South
⇒ Marathi
⇒ Crime
⇒ Love/Romance
⇒ New Hindi Web series

Hollywood Latest Categories Kissasian

ऊपर बताया गया है की हॉलीवुड मूवीज के दीवाने आपको पूरी दुनिया में मिल जायेंगे क्यूंकि यह मूलतः English में रिलीज की जाती है और इंग्लिश universal language मानी जाती है।

⇒ Marvel
⇒ Crime
⇒ Anime
⇒ Action
⇒ Love/Romance
⇒ New Web series

Specialty in Series/Web series

बात करें Kissasian chiness drama की वेबसाइट पर उपलब्ध मूवीज और वेब सीरीज की तो दोनों में पलड़ा वेब सीरीज का भारी पड़ता है क्यूंकि जब से कोरोना का इफ़ेक्ट दुनिया में देखने को मिला है तभी से सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं और फिल्में हाल में रिलीज नहीं हो रही है। OTT Platform एकमात्र सहारा बना है।

Kissasian.sh
Image Source – Kissasian.sh

OTT Platform की धूम मात्र भारत में ही नहीं विदेशों में भी है और Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar आदि ने खूब कमाई की और अच्छा ब्रांड बनाया। लोगों ने घर बैठे नई मूवीज का आनंद भी लिया इस lockdown के समय में। इस समय मूवीज कम रिलीज हुई और उसकी तुलना में Webseries ज्यादा रिलीज हुई और Kissasian ने अपना स्टैंड बदलते हुए Webseries को priority पर रखने लगी। इस तरह Webseries इसकी प्रमुखता बन गयी।

New & Active links of Kissasian, Kissasian.sh

अभी फ़िलहाल के समय में तो Kissasian के वेबसाइट बंद नहीं हुए हैं लेकिन जैसे जैसे यह भारत में अपने पाँव पसार रहा है वैसे ही सरकार की नजर भी इन पर लगातार बनी हुई है। किसी भी समय इनकी वेबसाइट बंद की जा सकती है इसलिए इनके मुख्य डोमेन ने अपने और भी डोमेन खरीद लिए हैं जिससे आगे भी इनका प्रयोग किया जा सके।

Kissasian.la Kissasian.sh
Kissasian.ai Kissasian.io
Kissasian.ac Kissasian.kim
Kissasian.co.in Kissasian.co
Kissasian.ok Kissasian.com
Kissasian.sn Kissasian.smk

 

Warning by the Government’s to Kissasian

ऐसा बहुत कम ही होता है की कोई पायरेटेड वेबसाइट नई मूवी को उपलब्ध कराती हो और उसपर किसी सरकार ने एक्शन न लिया हो, Kissasian उन वेबसाइट में से एक है। ऐसा नहीं है की इनपर सरकार चुप है, कुछ समय पहले भी भारत सरकार और फिलीपींस की सरकार ने नोटिस भेजा था जो की एक वार्निंग लेटर भी था।

नोटिस में कहा गया था की यदि Kissasian की वेबसाइट द्वारा इसका प्रयोग कम नहीं किया जाता है तो इसके जिम्मेदार स्वयं वही होंगे। कुछ समय पहले Delhi Highcourt के द्वारा भी कुछ इसी तरह की वार्निंग दी गयी है।

Any danger when we use Kissasian website ?

जब भी कभी कोई पायरेटेड मूवी का नाम आये तो वहां पर आपको सावधानी बरतने की जरूरत होती है क्यूंकि वह बहुत खतरनाक वेबसाइट होती है जैसा की इस वेबसाइट के साथ है। यह पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है जो की लगभग सभी देशों में बैन है इसलिए इसके प्रयोग से बचना चाहिये। अगर आप इसका प्रयोग करते पकड़े जाते हैं तो लेनी की देनी पड़ सकती है क्युकी इसमें जेल, जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है।

Final words about Kissasian

यदि आपने पूरा आर्टिकल पढ़ा है तो आपको अंदाजा लग गया होगा की यह वेबसाइट का प्रयोग करना खतरे से खाली नहीं है क्यूंकि यह पायरेटेड वेबसाइट है। हम किसी प्रकार से इस वेबसाइट को प्रमोट नहीं करते हैं और न ही इसे प्रयोग करने की सलाह नहीं देते हैं।