गोंडा : आपसी विवाद को लेकर युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

killing of a young man
Gonda

गोंडा:। खबर यूपी के गोंडा जिले से है जहां तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मण पुर गांव में आपसी विवाद को लेकर एक युवक को युवकों ने चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया गया आनन-फानन में परिजनों ने चांद बाबू को सीएचसी तरबगंज में भर्ती करवाया जहां से हालत गंभीर देखते हुए युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया, मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

तरबगंज थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब मामूली विवाद में एक युवक को युवकों ने चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया गया इलाज के लिए ले जाते समय चांद बाबू नामक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है मृतक चांद बाबू को फोन करके बुलाया गया था गांव के बाहर लगभग 500 मीटर दूरी पर चाकू से हमला कर दिया गया।

वहीं इस पूरे मामले पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक चांद बाबू के चार युवकों से आपसी विवाद था जिसको लेकर चांद बाबू की चाकू से हत्या कर दी गई मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपियों से पूछताछ की जा रही जल्द ही चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेकिन अगर सूत्रों की माने तो पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया एवं ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here