कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्त्ता की चाकू से की हत्या, इलाके में बढ़ा तनाव

bajrang-dal-worker-murder
source - google

कर्नाटक में हिजाब विवाद के बीच रविवार देर रात बजरंग दल कार्यकर्त्ता की हत्या की खबर से मामला और भी तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। कर्नाटक के शिवमोग्गा की वारदात है। कथित तौर पर बजरंग दल कार्यकर्त्ता हर्ष ने स्कूल में हिजाब को लेकर पोस्ट किया था जिसके बाद से ही उसे धमकी भरे फोन आ रहे थे।

हर्ष को जान से मारने की भी धमकी मिल रही थी। बताया जा रहा है कि कार में आए बदमाशों ने उसका पीछा किया और चाकू से गोदकर हत्या कर दिया और मौके से फरार हो गए। हत्या के बाद बवाल हुआ और तोड़-फोड़ की गई। जिसके बाद धारा 144 लागू कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि हर्ष की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, सांप्रदायिक तनाव का माहौल है। हिंसा के बाद पूरे राज्य में पुलिस महकमा हाई अलर्ट पर है। बड़े पैमाने पर हुई हिंसा के डर से शिवमोग्गा शहर को पुलिस गढ़ में तब्दील कर दिया गया है।

स्लाइस क्रेडिट कार्ड क्या है और कैसे करें अप्लाई | What Is Slice Credit Card

बता दें कर्नाटक गृह मंत्री ज्ञानेंद्र ने परिवार से बात की जिसके बाद उन्होंने कहा कि मामला राज्य में जारी हिजाब विवाद से संबंधित नहीं है। लेकिन हमें किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आगे की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हत्या की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here