Kapil Sharma Show टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट से बाहर, देखें Top 5 Serials List

Top 5 Serials List
Google

TV.Serials :- एक बार फिर से सीरियल की दुनिया में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है,सीरियल की दुनिया की जानकारी से रूबरू कराने वाली पार्क रिपोर्ट आने के बाद ये बात सामने आई है कि इस बार सीरियल्स की टीआरपी में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। जिसके चलते कई शो हिट हुए तो कई बड़े शो जो की हाल ही में टॉप लिस्ट में थे लेकिन अब वह इस लिस्ट से बाहर हो गए। आइये हम आपको बताते हैं की कौन सा शो हिट रहा और किस शो को हुआ नुकसान।

Movierulz 2020 : Movierulz2 movies Download and Watch online Bollywood, Hollywood and Telugu movies

आपको बता दें टीआरपी के मामले में कई ऐसे मशहूर सीरियल हैं जिन्हें भारी गिरावट का सामना करना पड़ रहा है यहां तक कि आलम यह है कि वह अब टॉप पाइप की लिस्ट से भी बाहर हो चुके हैं।

एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ की टीआरपी में भारी गिरावट आई है जिसकी वजह से अब यह शो टॉप 5 की लिस्ट से भी बाहर हो गया है लगता है दर्शकों को शो की कहानी में जो ट्रेैक चल रहा है वो रास नहीं आ रहा।

‘कुंडली भाग्य’ सीरियल नंबर 1 पोजीशन पर 

इस बार फिर से ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल ने बाजी मारी है और वह काफी अच्छी टीआरपी की वजह से नंबर 1 पोजीशन पर आ गया है। इससे पहले बात करें तो इस पोजीशन पर सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 13’ का ग्रैंड फिनाले था।

रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने धमाकेदार एंट्री

रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ने इस बार अपनी एंट्री धमाकेदार की है और दर्शकों को खूब भा रहा है जिसके चलते यह शो दूसरे नंबर की पोजीशन पर आ गया है।

वहीं बात करें कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा की तो उनके शो The Kapil Sharma Show को भी नुकसान हुआ है।इस शो को भी अब ज्यादा टीआरपी नहीं मिल पा रही  और ये भी टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट से बाहर है।

ये रही टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट

1.कुंडली भाग्य
2.खतरों के खिलाड़ी सीजन 10
3.इंडियन आइडल सीजन 11
4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
5. कुमकुम भाग्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here