Kapil Sharma ने शेयर की बेटी तस्वीर, मिले ऐसे कमेन्ट

google

कॉमेडी के बादशाह Kapil Sharma जिनकी अपनी कॉमेडी से लोगो के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। Kapil Sharma हमेशा अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। लेकिन इन दिनों उनका सुर्खियों में आने का कोई और ही कारण है। दरअसल कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था। नन्ही परी के आंखें खोलने के बाद से कपिल के फैंस इस बच्ची की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

Kapil Sharma ने बेटी के नाम का किया खुलासा 

इसी के चलते Kapil Sharma ने अपनी प्यारी सी बेटी की दो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी बेटी की यह तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। बता दे की उन फोटोज में कपिल अपनी प्यारी सी बच्ची को थामे हुए थे। Kapil Sharma ने पहली बार खुद अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और साथ ही उसके नाम का भी खुलासा किया है।

ये नाम है Kapil Sharma की बेटी का 

Kapil Sharma ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो केवल उनकी बेटी की है और दूसरी फोटो में वो और गिन्नी और Kapil Sharma बेटी को प्यार करते दिख रहे हैं। कपिल ने जो फोटो शेयर की हैं वो उन फोटोज़ से हूबहू मिलती हैं जो पहले से ही वायरल हो रही थीं। बस उन फोटोज़ में कपिल की वाइफ गिन्नी नजर नहीं आ रही थीं, लेकिन कपड़ों से ये साफ पता चल रहा है कि वो कपिल की बेटी की असली फोटोज़ ही थीं।

कई बड़े सेलिब्रिटीज ने किये कमेन्ट 

आपको बता दे की इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा भी किया है। कपिल ने लिखा है “मिलिए हमारे जिगर के टुकड़े अनायरा’शर्मा से ” इस तस्वीर पर कई बड़े सेलिब्रिटीज के साथ हजारों लोग कमेंट्स कर चुके हैं। इसी के साथ रणवीर सिंह ने भी Kapil Sharma की बेटी की फोटो पर कमेन्ट किया।

Ranveer Singh ने किया ये कमेन्ट 

Ranveer Singh ने Kapil Sharma की बेटी की तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए लिखा “ओए यार कपल” उनके इस कमेंट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि लोगों ने उनसे यह पूछना भी शुरू कर दिया है कि आप और Deepika Padukone कब सबको खुशखबरी देंगे। फैंस कमेंट करते हुए लिखा रणवीर सिंह हमें भी खुशखबरी सुननी है आपकी और दीपिका पादुकोण मैम की तरफ से।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here