Kanpur: लाठी डंडो से दो युवको की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

Two youths were beaten up with lathi sticks
image source - google

छोटी-छोटी बातो पर अब लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बनते जा रहे है। मारपीट करना या फिर किसी की लाठी डंडो से पिटाई करना। इस तरह के वीडियो अब कानपुर में सोशल मीडिया पर छाने लगे है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसकी पुलिस तहकीकात कर रही है।

इस वीडियो में मुर्गा बनाकर लाठी डंडो से दो युवको की बेरहमी से पिटाई की गयी। पीटा जा रहा युवक हाथ जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगा रहे है। लेकिन पिटाई कर रहे लोग उनकी इस बात को अनसुनी कर अपनी धुन में अपशब्दों का इस्तेमाल और पिटाई का सिलसिला जारी रखे है और कुछ तमाशबीन लोग उनको छुड़ाने के बजाय इस लाइव पिटाई का लुफ्त उठा रहे है।

वीडियो बनाने वाले ने ही इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जोकि पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया जिसके बाद पुलिस भी पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह वीडियो कहा का है और दोनों युवको की पिटाई क्यों की जा रही है।

Kanpur: नहर किनारे मिला युवक का रक्त रंजीत शव, घर में मचा कोहराम

इस वीडियो को लेकर जब कल्याणपुर थाने के डिप्टी एसपी दिनेश शुक्ला से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मारपीट का वीडियो कल्याणपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो की तत्काल गहराई से परिक्षण किया जा रहा है कि यह किस क्षेत्र का है और कौन लोग पिटाई कर रहे है। जैसे ही इस वीडियो के बारे में पता चलेगा वैसे ही अभियोग दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + twenty =