कानपुर: फीस माफ़ी को लेकर विधायक ने किया धरना प्रदर्शन

kanpur news
kanpur news

कानपुर। कोरोना मारी को देखते हुए देश भर में  लगाए गये लॉक डाउन के चलते आर्थिक संकट से जूझ रही जनता पर स्कूल प्रबंधन द्वारा जबरन फीस की मांग की जा रही है। जिसके चलते अभिभावकों को अत्यधिक कष्ट का सामना करना पड़ है और  इसी क्रम में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर योगी सरकार के खिलाफ और फीस माफी को लेकर सपा  कार्यकर्ताओ और अभिभावकों द्वारा प्रदेश के  विभिन्न जनपदों में विरोध प्रदर्शन किया जा  रहा है।

सपा विद्यायक ने  फीस माफ़ी को लेकर किया प्रदर्शन 

कानपुर में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि आज कोरोना महामारी के चलते लोग बेरोजगार हो चुके हैं व्यापार पूरी तरीके से चौपट हो चुका है और स्कूल प्रबंधन मनमानी तरीके से पूरी फीस की मांग कर रहे हैं। जबकि इस माहौल में सभी जानते हैं कि किस तरीके से नौकरियां और व्यापार दूर होता जा रहा है। आज हमारी सरकार से मांग है कि स्कूल प्रबंधन पूरी फीस माफी अगर नहीं करता है तो कम से कम आधी फीस ही लें।

Amitabh Bajpai - SP MLA Arya Nagar Assembly
Amitabh Bajpai – SP MLA Arya Nagar Assembly

अभिभावकों का कुछ तो बोझ कम होगा और यदि स्कूल प्रशासन किसी परेशानी में है तो उसको सुनने का काम सरकार का है अभिभावकों का नहीं इसलिए सरकार से मांग की गई है कि पूरी फीस ना लेते हुए आधी फीस स्कूल प्रबंधन द्वारा ली जाए यदि इसके बावजूद भी मांग नहीं मानी जाती है तो संघर्ष हमारा बड़े स्तर पर जारी रहेगा।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here