कानपुर : कोरोना का टेस्ट कराने आये लोगों के साथ बदसलूखी,वीडियो हुआ वायरल

test Corona, video went viral
Kanpur

कानपुर:। कोरोना माहामारी को लेकर सजग उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दावों को हवा में उड़ता दिखा रहीं हैं सरकारी स्वास्थ विभाग की सेवाएं लेकिन सरकार के दावें इतने बड़े हैं कि जिनको खोखला कहना अब बिल्कुल सही होगा। कुछ इसी का सबसे बड़ा उदाहरण है कानपुर जिला।

कोरोना का टेस्ट कराने आये लोगों के साथ बदसलूखी

जहां एक तरफ कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या पर चिंतन जताते हुए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ से कानपुर आये हुए थे। वहीं इसी कानपुर में कोरोना का टेस्ट कराने आये लोगों को सरकारी कर्मचारी 112 नम्बर डायल करने की धमकी देते हुए भाग जाने को कहते हैं और धक्का देते हुए टेस्टिंग रूम रजिट्रेशन का दरवाजा अंदर से बन्द कर लेते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो खुद कोरोना टेस्ट कराने गए पंकज दुबे नाम के व्यक्ति ने बनाया है,जो की अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दिखाया और बताया जा रहा है कि किस तरह सरकार अपने दावों को पेश करते हुए कोरोना मरीजों को स्वस्थ करने की बात कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ सरकारी स्वास्थ सेवाओं में बदसलूकी का खेल यूं खेला जा रहा है,जैसा उसके साथ कानपुर के गोविंद नगर स्थित जागेष्वर हॉस्पिटल में मरीजों के साथ किया जा रहा है साथ ही दो और ऐसे मरीजों का वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमे वो दावा कर रही है कि दो दिन से कोरोना जांच के लिए चक्कर लगा रही है,लेकिन जांच नहीं की जा रही।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here