कानपुर किडनैपिंग हत्याकांड मामला : पीड़ित परिवार के लिए अखिलेश ने बढ़ाये हाथ…

Akhilesh extends his hand to the victim's family
Google

कानपुर में हुए किडनैपिंग के बाद हत्याकांड मामले ने एक तरफ जहां यूपी की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है, तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने यूपी सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। जिसके चलते उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए उत्तरप्रदेश सरकार पर निशाना साधा था और सरकार से पीड़ित परिवार के लिए कुछ मदद की भी मांग की थी।

पीड़ित परिवार के लिए अखिलेश ने बढ़ाये हाथ

गौरतलब है कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए पीड़ित परिवार के लिए सरकार से 50 लाख की मदद मांगी थी। इसके अलावा अखिलेश ने स्वयं 5 लाख की मदद की घोषणा भी की थी।

आपको बता दें की सबसे पहले समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम संजीत यादव के घर पहुँचे और कानपुर स्थित पीड़ित के घर पहुचकर उन्होंने पीड़ित परिवार को 5 लाख का चेक दिया और उनके साथ खड़े रहने की बात भी कही।

गौरतलब है कि इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा और पीड़ित परिवार के लिए सरकार से 50 लाख की मदद मांगते हुए स्वयं 5 लाख की मदद की घोषणा की थी। जिसके बाद सबसे पहले प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पीड़ित के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here