कानपुर : आईजी मोहित अग्रवाल ने आज़ादी के दिन में लगाए चार चाँद

ig mohit agarwal
image source - google

कानपुर। 15 अगस्त यानी आज़ादी का दिन इस दिन पूरे देश में ध्वजारोहण कर आज़ादी का जश्न मनाया जा रहा है।लेकिन कानपुर परिक्षेत्र के आईजी मोहित अग्रवाल ने आज़ादी के दिन में चार चाँद लगा दिए। दरअशल कोरोना महामारी के बीच अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करने वाले पुलिस कर्मियों को आईजी मोहित अग्रवाल ने कोरोना की दवा देकर उनकी हौसला आफजाई करी।

आरोग्य धाम द्धारा आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कानपुर परिक्षेत्र के आईजी मोहित अग्रवाल ने पहले ध्वजारोहण किया। जिसके बाद उन्होंने कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगो को जागरूक भी किया। इस महामारी में अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करने वाले पुलिस कर्मियों को होम्योपैथिक के डाक्टर हेमंत मोहन की दवा अपने हाथो से दी।

आईजी ने बताया कि इस कोरोना काल में आरोग्य धाम द्धारा पुलिस कर्मियों को निशुल्क दवा दी जा रही है। आईजी ने आरोग्य धाम के डाक्टर हेमंत मोहन व आरती मोहन को धन्यवाद देते हुए उनके इस पुनीत कार्य की सराहना करी। उन्होंने जनता से अपील करी की कोरोना से बचाव के लिए जो सरकार ने गाइड लाइन जारी की है उसका पालन करे। जिससे आप और आपका परिवार सुरक्षित रहे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =