सड़क से अतिक्रमण हटाने के दौरान मिली तिजोरी, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

kanpur vault found in shop

कानपुर में सड़क से अतिक्रमण हटाने के दौरान एक दुकान से तिजोरी बरामद हुई। तिजोरी में खजाना होने की अफवाह क्षेत्र में तेजी से फैल गयी। जिसके चलते मौके पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गयी। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित कर तिजोरी को कब्जे में लेकर अफसरों को सूचना दी।

जिसके बाद दो कुन्टल वजनी तिजोरी जेसीबी की मदद से पहले चौकी और फिर थाने भेजा गया। वहीं दुकान के मालिक और किराएदार दोनों ने तिजोरी उनकी होने का दावा किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रशासन जांच कर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 kanpur vault found in shop

आपको बता दें कि बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना इलाके में जीटी रोड के चौड़ीकरण का काम हो रहा है। जिसके चलते एनएचएआई सड़क किनारे स्थित दुकानों का अतिक्रमण हटावा रहा था। दुकानदार खुद खड़े होकर जेसीबी से मलबा हटवा रहे हैं। दुकानदार दिनेश त्रिवेदी भी मंगलवार शाम लगभग 6 बजे मलबा हटवा रहे थे। तभी एक पुरानी तिजोरी नजर आई।

सीएम ममता बनर्जी पर हुए हमले पर क्या बोले चश्मदीद

जेसीबी चालक व मजदूरों ने यह बात लोगों को बताई तो कुछ ही देर में दुकान के नीचे खजाना निकलने की खबर फैल गई। देखते ही बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद हल्का बल प्रयोग कर दो कुंतल वजनी तिजोरी को जेसीबी से पुलिस चौकी लाया गया। दुकान के मालिक औऱ किराएदार दोनों ने तिजोरी पर अपना अपना दावा ठोक दिया। जिसके बाद तहसीलदार ने मौके पर पहुंच तिजोरी को सील करवा कर बिठूर थाने भिजवा दिया। एसपी वेस्ट डॉ0 अनिल कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को दे दी गयी है। अधिकारियों के निर्णय के बाद तिजोरी को खोला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here