Kanika Kapoor की रिपोर्ट में पाई गई गड़बड़ी

Kanika Kapoor
google

Kanika Kapoor का कोरोना टेस्ट पॉजटिव होने की खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सभी उनकी इस रिपोर्ट को लेकर परेशान है। Kanika Kapoor के कोरोना पॉजटिव होने की खबर ने पूरे बॉलीवुड जगत से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में हलचल मचा कर रख दी है। इतना ही नहीं जिन लोगो ने Kanika Kapoor के साथ पार्टी की थे उनसे जुड़े सभी लोग इस खबर को सुनकर काफी चिंतित है।

लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारें में सुनकर आप और भी हैरान रह जायेगे। दरअसल Kanika Kapoor की कोरोना पॉजटिव रिपोर्ट में एक बहुत बड़ी गड़बड़ी देखने को मिली है। Kanika Kapoor के कोरोना पॉजटिव होने की खबर से ज्यादा इस समय यह खबर सुर्ख़ियों में आ गई है।

आपको बता दूँ की KGMU के अस्पातल की इस रिपोर्ट में डॉक्टरों की बहुत ही बड़ी गलती सामने आई है। दरसल इस रिपोर्ट में Kanika Kapoor के फीमेल लिखने की वजह उसमें मेल लिखा हुआ है। जो की Kanika Kapoor की रिपोर्ट की सबसे बड़ी गलती है।

Kanika Kapoor
google

गौरतलब है की बॉलीवुड की मशहूर गायका Kanika Kapoor का कोरोना टेस्ट पोस्टिव निकला है। इस खबर से पूरे बॉलीवुड जगत में सनसनी फैल गई है। बता दू की मशहूर प्लेबैक सिंगर Kanika Kapoor कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दरअसल वे वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत होने के कारण Kanika Kapoor वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं।

एयरपोर्ट से छुपकर निकली सिंगर पाई गई कोरोना पॉजटिव

Kanika Kapoor ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है। हर कोई डरा हुआ है। नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here