जानिए क्यों कंगना ने इस फिल्म के लिए बदल दिया अपना लुक

google

जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत लीड रोल प्ले करेंगी ये तो सभी को पता है। लेकिन क्या आपको ये भी पता है कि फिल्म रोजा में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर अरविंद स्वामी और एक्ट्रेस मधु इस फिल्म में एक बार फिर से साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म का नाम तमिल में थलाइवी और हिंदी में जया होगा।

एक नाम कई किरदार 

बताया जा रहा है की इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे है जो कि मद्रासपत्तिनम और देविया थिरुमंगल जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा वह जयललिता की बायोपिक का हिस्सा होंगी। वह 25 साल बाद एक बार फिर से अरविंद स्वामी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं। यह एक लंबा रोल होगा। इस फिल्म शूटिंग इसी महीने यानि दिसंबर में ही शुरू हुई है।

सत्य जीवन पर आधारित

आपको बता दे की थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, इसमें कंगना मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें कि अभी बीते कुछ हफ्ते पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसके बाद लोगों के कुछ मिलेजुले रिव्यू सामने आए हैं। जहां एक तरफ कंगना के फैन्स को उनका यह नया लुक बेहद पसंद आया। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की। बता दे की कंगना इस फिल्म में जयललिता की तरह दिखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

BB13 :जानिए कौन है बिग बॉस के घर में आने वाली नई मेहमान

कंगना इस फिल्म के लिए कर रही है कड़ी मेहनत

कंगना को पूरी तरह से जयललिता का लुक देने के लिए हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिंस को बुलाया गया, जेसन इससे पहले “कैप्टन मार्वल” और “ब्लेड रनर 2049” में काम कर चुके हैं। कंगना इस रोल के लिए ट्रांसफॉर्म होने के साथ-साथ भरतनाट्यम भी सीख रही हैं। थलाइवी मूवी के निर्देशक विजय ने बताया कि वह कंगना को बिलकुल जयललिता की तरह जनता को दिखाना चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने कंगना को वजन बढ़ाने को कहा है, जिसके लिए कंगना ने 6 किलो तक वजन बढ़ाया।

कंगना इस साल कई फिल्मों के साथ करेगी धमाल

आपको बता दे की कंगना रनौत की जल्द ही बैक टू बैक कई फिल्में आने वाली हैं। जयललिता की बायोपिक के साथ ही कंगना स्पोर्ट्स ड्रामा ‘पंगा’ के लिए भी काम कर रही हैं। जो थलाइवी से पहले रिलीज होने वाली है। जिस तरह कंगना ने थलाइवी के लिए अपने लुक और वजन में काफी बदलाव किया है। ठीक वैसे ही कंगना ने पंगा के लिए भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया था।