MP: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेडिकल व्यवस्था को लेकर शिवराज सरकार को घेरा तो मंत्री ने दिया जवाब

kamalnath attack on Shivraj government
image source - google

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मेडिकल व्यवस्था को लेकर शिवराज सिंह चौहान की सरकार को गिरते हुए कहा कि एक ऐसा अस्पताल पूरे प्रदेश में नहीं है जहां ऑक्सीजन, बेड और इंजेक्शन उपलब्ध हो और शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि सब कुछ है। स्कूल, कॉलेज बंद हो सकते हैं लेकिन राजनीतिक रैलियां बंद नहीं हो सकती है। टेस्टिंग बंद कर दी है।

मैं शिवराज सिंह चौहान से कहता हूं कि आप हेलीकॉप्टर लेकर हर जिले में जाकर लोगों से बात करें। केंद्र राज्य को दोष दे रहे हैं और राज्य केंद्र को। प्रधानमंत्री सोच रहे हैं कि राज्य को दोष दे दिया जाएं तो वे इससे छूट जाएंगे।

1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन के लिए हम तैयार हैं। अस्पतालों में भीड़ है इसलिए आंगनवाड़ी, पंचायत भवन और स्कूल के भवन में वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसकी ट्रेनिंग कल हुई। हमने सीरम इंस्टीट्यूट को 45 लाख डोज़ का आर्डर दिया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का दावा ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में पहले भी थी और अब बढ़ाई गई, हॉस्पिटल ने कहा We Need O2

मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को लेकर कहा कि कमलनाथ जी अगर कोरोना में भी राजनीति कर रहे हैं तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। कांग्रेस नेताओं की एक आदत हो गई है कि वे जहां भाजपा की सरकार है वहां मुख्यमंत्री को दोष देते हैं और जहां कांग्रेस की सरकार है वहां प्रधानमंत्री को दोष देते हैं। ये दोहरापन कैसे चलेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here