पश्चिम बंगाल: जायजा लेने पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही ये बातें

jp nadda visit west bengal
image source - google

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पहुंचे हैं। वे यहां पर हुई हिंसा का जायजा लेने के लिए 2 दिन के दौरे पर आए हैं। बता दें टीएमसी के चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई है और इसका आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा है।

जेपी नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ताओं पर जो प्रहार हो रहा है उसको व्यक्तिगत रूप से देखने और कार्यकर्ताओं के साथ इस विपत्ति काल में खड़े होकर प्रजातात्रिंक तरीके से लड़ने के लिए BJP कृतसंकल्प है। उनकी (कार्यकर्ताओं) शहादत ज़ाया नहीं जाएगी, हम उनकी विचारधारा की लड़ाई निर्णायक मोड़ तक पहुंचाएंगे।

पश्चिम बंगाल के चुनाव के नतीजों के बाद जो घटनाएं देखने और सुनने को मिली हैं वो हमें हतप्रभ करती हैं, चिंता में डालती हैं। ऐसी घटनाएं भारत के विभाजन के समय मैंने सुनी थीं लेकिन आज़ाद भारत में चुनाव के नतीजों के बाद इतनी असहिष्णुता हमने आज तक नहीं देखी।

टीएमसी की जीत के बाद पश्चिम बंगाल की स्थिति चिंताजनक, पीएम मोदी ने राज्यपाल से की बात

मालूम हो इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ से फोन पर बात की और दुख व्यक्त किया। इसके साथ ही महिला आयोग ने भी इस मामले में दखल देते हुए एक टीम पश्चिम बंगाल भेजने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here