साथी मजाक-मजाक में कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में भर रहे थे हवा, जो हुआ वो आपके होश उड़ा देगा

filled air the compressor in private part
image source - google

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। पीलीभीत में एक नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में कम्प्रेशर से हवा भर दी। जिसके बाद उसकी तड़पकर मौत हो गयी।

इस मामले की पुलिस जाँच कर रही है सूत्रों के अनुसार 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ की। इसके बाद दो को छोड़ दिया गया और दो आरोपियों को जेल में डाल दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

पीलीभीत रोड स्थित छीना राइस मिल का ये मामला है। यहाँ पर गांव खमरिया पट्टी निवासी वितुल पुत्र घनश्याम काम करता था। हर दिन की तरह ही वह गुरुवार दोपहर मिल में काम करने के बाद अपने साथी मजदूरों के साथ लंच करने गया था।

उसी समय साथी मजदूरों में मजाक करने की सूझी और उन्होंने अप्रत्याशित रूप से नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में कम्प्रेशर से हवा भरने लगे। इसकी वजह से उसका पेट फूल गया और वो दर्द से तड़पने लगा।

रायबरेली: जिला अस्पताल बना कुत्तों का घर और मरीजों के लिए परेशानी, देखें तस्वीरें

इसके बाद पीड़ित को आनन-फानन में CHC में भर्ती कराया गया पर हालत गंभीर होता देख उसे जिला अस्पताल और फिर बरेली रेफेर किया गया। लेकिन नाबालिग की जान नहीं बचायी जा सकी और उसकी मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। वहीँ अब क़ानूनी कार्यवाही से बचने के लिए आरोपी समझौता करने का प्रयास कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here