चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

jhansi-hindi-news
jhansi hindi news

Jhansi: जिले के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुआंगांव में चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें लगभग 16 लोग महिला व पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए, तो वही शिकायत करने कोतवाली पहुँचे दोनो पक्ष पुलिस के सामने ही भिड़ गए।

जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। उक्त घटना सोमवार की देर रात्रि की है। इस पूरी घटना में एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह का कहना है कि कुआंगांव क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल लगाकर पोलिंग बूथ और मजबूत किए जाएंगे गुंडई किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी चिन्हित कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

चुनावी रंजिश के चलते दबंग प्रत्याशियों द्वारा कुशवाहा समाज के घर पर जाकर वोट मांगने को लेकर लाठी-डंडों से मारपीट हो गई। जिसके बाद घर के बाहर खड़ी कार, मोटरसाइकिल पर पत्थरों की बौछार कर दी गयी। जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इतना ही नही मारपीट के बाद दोनों पक्ष मऊरानीपुर पुलिस थाने पहुंचे।

जहां पर एक पक्ष दूसरे पक्ष के लोगो से मारपीट करने लगा। यह सब नजारा कोतवाली के बाहर काफी समय तक चला। कुछ नेताओं के दबंग लोगों ने थाने के बाहर ही आकर पीड़ितों के साथ मारपीट कर दी। देखते ही देखते थाने के बाहर भारी मात्रा में लोगों का घंटों तक जमावड़ा लगा रहा।

Mukhtar Ansari को यूपी लाना नहीं था आसान, योगी सरकार ने किये…

उक्त घटना में 1 दर्जन से अधिक महिलाएं व पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस ने बड़ी सूझबूझ के साथ लोगों पर काबू पाया। मऊरानीपुर कोतवाली के सामने हुई मारपीट का लोगो ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगो को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा । फिलहाल उक्त घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here