झाँसी: तीन चोरो ने चोरी के बाद सबके सामने महिला को उतारा मौत के घाट

jhansi crime news
jhansi crime news

झांसी। यूपी के झाँसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भंडरा से चोरी और हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहाँ घर पर सबकी मौजूदगी में चोरी करने आये तीन शातिर चोरो ने चोरी करने के बाद जगे पति के मुॅह मे कपड़ा ठूस कर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस  मामले की जाँच में जुट गई है।

 यह है पूरा मामला

 Jhansi crime news
Jhansi crime news

रात्रि लगभग 1:00 बजे बदमाश चोरी के उद्देश्य छत के रास्ते से अफरोज मंसूरी के मकान में घुसे जब वह अलमारी खोल रहे थे उसी बीच अफरोज के जाग जाने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया एवं उसकी पत्नी श्रीमती अफसाना का गला दबा दिया। जिससे वह अचेत हो गई। बदमाशो के भागने के बाद अफसाना को सीएचसी मऊरानीपुर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

चचेरे भाई का बयान 

Shahzad Mansuri's cousin
Shahzad Mansuri’s cousin

परिवार के भाई शहजाद मंसूरी ने बताया बदमाश मात्र मृतक के गले का मंगलसूत्र ले गए, मौके का पर डॉग स्काट बुलाया गया, लेकिन असफल रहा मृतका की शादी मात्र 14 माह पूर्व हुई थी।

 

मौके पर पहुंचे एसएसपी सहित आलाधिकारी 

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी दिनेश कुमार पी, एसपी देहात राहुल मिठास, सीओ अभिषेक राहुल सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।एसएसपी दिनेश कुमार पी ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद घटना को संदिग्ध बताया।

रिपोर्ट -मो. तौसीफ़ क़ुरैशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here