झाँसी: कृषि विधेयक बिल के खिलाफ समाजवादी कार्यकर्ताओ ने खोला मोर्चा

sapa pradarshan jhansi news
sapa pradarshan jhansi news

झाँसी। उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में मोदी सरकार के कृषि विधेयक बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। आज झांसी में पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव समेत अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में सपाइयों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिसके माध्यम से उन्होंने किसानों की समस्याओं को दूर करने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारी फोर्स तैनात रहा।

सपा कार्यकर्ताओ ने योगी सरकार  पर  साधा  निशाना

झांसी के गांधी उद्यान में पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव, जिलाध्यक्ष महेश कश्यप, पूर्व एमएलसी तिलक चन्द्र अहिरवार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

sapa pradarshan jhansi news
sapa pradarshan jhansi news

जहां उन्होने यूपी की योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सपाइयों ने कहा कि आज पूरे प्रदर्शन में किसानों के नाम साजिश और धोखा किया जा रहा है। युवाओं के साथ रोजगार देने के नाम पर छलावा किया जा रहा है। यदि यही हाल रहा तो यह ठीक नहीं है।

पूर्व विधायक ने  योगी सरकार को कहा किसान का दुश्मन 

Deepanarayan Singh Yadav former Garhotha MLA Jhansi
Deepanarayan Singh Yadav former Garhotha MLA Jhansi

पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने कहा कि यूपी की योगी सरकार हर मुद्दे पर विफल है। किसानों के खिलाफ जो विधेयक आ रहा है। वह किसानों के साथ साजिश करने और धोखा देने वाला है। मंडी में फलस का मूल्य निर्धारित होना चाहिए था, लेकिन आज तक वह भी नहीं हुआ है। यह सरकार सीधे-सीधे उद्योगपतियों को छूट दे रही है कि वह किसानों की मजबूरी का लाभ उठाए। किसान लुट जायेगा, बर्बाद हो जायेगा। फसल बेचना उसकी मजबूरी है। सरकार सबसे पहले निर्धारित करें कि वह फसल का किसानों को ड़ेढ गुना कीमत दे। यदि सरकार नहीं देगी तो सपा सड़कों पर उतरकर किसानों की लड़ाई लडेगी। कृषि विधेयक बिल किसानों को धोखा देने वाला है।

रिपोर्ट – मो. तौसीफ़

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =