Jawaani Jaaneman Full Movie Download Leaked by TamilRockers

google

Jawaani Jaaneman Full Movie Download : एक बार फिर से Tamilrockers ने अपना कारनामा दिखाना शुरू कर दिया है। इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की फिल्म Jawaani Jaaneman को अपने साईट ऑनलाइन लीक कर दिया है। आपको बता दे की ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब Tamilrockers ने किसी movie को रिलीज होने से पहले से ऑनलाइन लीक कर दिया है।

आपको बता दे की Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी अपना काम करना नहीं छोड़ रहे है। वहीँ इससे पहले भी सरकार इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं। लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्थित हो जाता है।

गौरतलब है की इस साल 2020 के पहले महीने के आखिरी फिल्म Jawaani Jaaneman आज शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म Jawaani Jaaneman बॉक्स ऑफिस पर इसके लीड हीरो Saif Ali Khan के लिए लिटमस टेस्ट साबित होने जा रही है। Saif Ali Khan की तमाम फिल्में एक के बाद एक लगातार फ्लॉप होती रही हैं। Saif Ali Khan की फिल्म Jawaani Jaaneman से पहले यह फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior में विलेन के तौर पर दिखे और इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई है।

Jawaani Jaaneman Movie review : लोगो ने दिए ऐसे Response

Jawaani Jaaneman Full Movie Download

फिल्म Jawaani Jaaneman को मशहूर निर्माता वाशू भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने Saif Ali Khan और जय शेवकरमानी के साथ मिलकर करीब 30 करोड़ के बजट में बनाया है। फिल्म के प्रिंट और प्रचार पर करीब 10 करोड़ रुपये का खर्च आया है। फिल्म का विषय ऐसा है कि इसकी चर्चा अब तक सिर्फ मेट्रो शहरों में हो सकी है। देश में हिंदी फिल्मों का समग्र रूप से सबसे ज्यादा कारोबार करने वाले दो वितरण क्षेत्रों दिल्ली-उत्तर प्रदेश और पूर्वी पंजाब में फिल्म को लेकर किसी तरह की उत्सुकता नहीं देखी जा रही है।

Jawaani Jaaneman की कहानी

यदि बात करें हम फिल्म की कहानी की तो फिल्म Jawaani Jaaneman की कहानी एक ऐसे अधेड़ उम्र के दिलफेंक इंसान की है। जिसके जीवन में अनचाही बेटी को लेकर भूचाल आ जाता है। इस घटना के बाद वह अपने जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश कर ही रहा होता है कि उसे अपनी बेटी के भी गर्भवती हो जाने का पता चलता है। फिल्म में Saif Ali Khan की बेटी के रूप में मशहूर अभिनेत्री पूजा बेटी की बेटी Aaliyah Furniturewala हिंदी सिनेमा में अपना बोहनी करने जा रही हैं।

Street Dancer 3D Full Movie Download Leaked by TamilRockers

Saif Ali Khan लगातार एक से बढ़कर एक भूमिका निभाते जा रहे हैं। साफ ज़ाहिर है कि वो हर फिल्म मे कुछ नया करना चाह रहे हैं। 40 के पार मनमौजी, शौकीन किरदार की भूमिका Saif Ali Khan ने बेहतरीन अंदाज़ मे निभाई है। Aaliyah Furniturewala फिल्म से डेब्यू ज़रूर कर रही हैं। लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता नहीं। अपनी भूमिका के साथ उन्होने पूरा न्याय किया है। Kumud Mishra, Farida Jalal, Tabu, Chunky Pandey, Kubra Sait सभी छोटी छोटी भूमिका मे असरदार लग रहे है।

अब घर बेटे देख सकते है कोई भी Movie

यह फिल्म एक आपका मनोरंजक फिल्म है। आपको रिश्तों का मतलब और अहमियत समझाती है। आप इसे ज़रूर देखें। अब आप सुच रहे होगे की आखिर इस फिल्म को घर बैठे कैसे देख सकते है तो इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप Tamilrockers Webside की मदद से घर बैठे फिल्म देख सकते है। तो फिल्म देखने के लिए अभी Tamilrockers Webside से फिल्म Download करें। आपको बता दे की यह फिल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही Tamilrockers ने इस फिल्म को लीक कर डाला है।

इसलिए अब आपको यह फिल्म देखने के लिए अपना समय नहीं बर्बाद करना पड़ेगा। क्योकि अब आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। बता दे की इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड Tamilrockers के साईट के मदद से कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di ,tanhaji ,chhapaak,Street Dancer 3D इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

आपको TamilRockers website नाम सुनकर लगता होगा की ये website केवल Tamil Movies को ही लीक करता होगा। लेकिन ऐसा नहीं है। इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करता है। इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा।

लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here