गुलाबी गेंद पर इशांत शर्मा का जादू, बांग्लादेश को 106 पर सिमटाया

Google

मैच के चौबीस घंटे पहले पिंक बॉल से घबराए बांग्लादेशी कप्तान ने यह बयान दिया था कि भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलने के लिए पहले टेस्ट से पहले उनकी टीम को अभ्यास मैच मिलना चाहिए था। लेकिन उनका यह डर सच में तब बदल गया जब पिंक बॉल से कहर ढाते हुए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पांच विकेट लेकर बांग्लादेश को 106 रन पर ऑलआउट कर दिया। जी हां इशांत शर्मा ने मात्र 22 रन देकर बांग्लादेश के 5 बल्लेबाजों को चलता किया।

विराट कोहली के बारे में कुछ रोचक व अनसुनी बातें जो शायद ही कोई जानता हो

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 106 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 11 रन बना लिए हैं ,सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (6 रन) और मयंक अग्रवाल (4 रन) क्रीज पर हैं।

पिंक बॉल के इस ऐतिहासिक डे – नाइट मैच का लुत्फ़ उठाने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ग्राउंड पर पहुंचीं जिसके बाद दोनों टीमों के कप्तानों ने अपने खिलाड़ियों से उनका परिचय कराया ,इस मौके पर BCCI के अध्यक्ष व पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुंली भी वहां मौजूद रहे। आपको बता दें की बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साथ-साथ इस मैच का लुत्फ उठाया।