Isha Deol ने शुरू की माताओं के लिए एक नई पहल

GOOGLE

बॉलीवुड अभिनेत्री Isha Deol जब से माँ बनी है तब से वे लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन इन दिनों वे  अपनी एक किताब को लेकर चर्चा में आई है।दरअसल Isha Deol ने मां बनने के बाद एक नई शुरुआत की है। वह बच्चे की परवरिश के अनुभव को किताब पर उतारने जा रही हैं। उनकी किताब का नाम अम्मा मिया होगा।

इसकी जानकारी Isha Deol ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके दी है। Isha Deol ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अम्मा मिया’ किताब एक मां की तरफ से दूसरी मां के लिए है। यह किताब कहानियों, परामर्शों और बच्चों के व्यंजनों से परिपूर्ण होगी। यह मेरा निजी सफर है जिसमें मैं एक मां के तौर पर तब्दील हुई हूँ। मुझे उम्मीद है कि यह किताब सभी नई माताओं के लिए एक अच्छे दोस्त की तरह होगी।

इस किताब के बारे में जानकारी देते हुए Isha Deol ने बताया की इस किताब की प्रस्तावना Jaya Bachchan द्वारा लिखी गई है। Isha Deol को शुभकामनाएं देते हुए Tusshar Kapoor ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक बेहतरीन इंसान और उससे भी बेहतरीन मां के लिए मेरे ख्याल से यह तुम्हारे लिए एक अच्छी नई शुरुआत है।

Isha Deol ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपनी दोनों बेटी ‘राध्या और मिराया की परवरिश के बारे में कहा की मेरे लिए राध्या और मिराया की परवरिश करना किसी रोमांच से कम नहीं है। इस किताब के जरिए में नई माताओं को अपनी रोमांचक और उत्साहवर्धक सफरनामे के बारे में बताना चाहती हूं। मैं पहली बार मां बनने और उसके साथ आने वाले सभी आंसू, हंसी और ड्रामा के अनुभव को साझा करने के लिए बेकरार हूँ।

Kuttymovies 2020:Download Bollywood ,Hollywood,Tamil, Telugu,Movies

गौरतलब है कि Isha Deol अक्सर सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है। वे अपनी और अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। Isha Deol ने साल 2012 में अपने ब्वॉयफ्रेंड और व्यापारी भरत तख्तानी से शादी कर ली थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने अपनी पहली बेटी राध्या को जन्म दिया वहीं पिछले साल जून महीने में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया है।इसी के साथ अगर हम बात करे Isha Deol के वर्क फ्रंड की तो Isha Deol लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और वह अपना पूरा ध्यान अपनी बेटियों की परवरिश पर दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here