IPL 2020 : IPL इतिहास का सबसे ज्यादा चौकाने वाला Catch,सभी दिग्गज हैरान

most shocking Catch in IPL history
IPL 2020

IPL 2020 : इंडियन प्रिमियर लीग (IPL) का नौवे मैच मे कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख सब हैरान हैं। कल बीते रविवार (27 सितंबर) को Rajasthan Royals और Kings XI Punjab के बीच शारजाह में खेला गया जिसमे कई रिकॉर्ड बने, लेकिन Punjab टीम के Nicholas Pooran की फील्डिंग ने दिग्गजों को हैरान कर दिया।

सभी दिग्गज हैरान,कहा ऐसा

Nicholas Pooran की इस फील्डिंग से क्रिकेट के सभी दिग्गज हैरान रह गए जहां तक की क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले Sachin Tendulkar भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्वीट कर दिया और कहा,”‘‘यह सबसे बेहतरीन फील्डिंग है, जिसे मैंने अपनी जिंदगी में देखा।

जोंटी रोड्स ने Sachin Tendulkar के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ‘‘जब God of Cricket सचिन ने ऐसा कह दिया,तो वास्तव में best सेव है। इस पर कोई सवाल ही नहीं रह जाता। Nicholas Pooran ने शानदार काम किया है और बाकी के पंजाब के फील्डिरों को प्रेरित भी किया है।

अब इस कैच को देखकर भला Sahwag कैसे चुप रहते उन्होंने भी ट्वीट करके लिखा,”‘‘ग्रेविटी नामक चीज ही भूला दी। ऐसे कैसे। क्या सेव है।’’

आपको बता दें की कल के मैच के दौरान जब Rajasthan Royals की पारी में Sanju Samson आतिशी बल्लेबाजी कर रहे थे तभी पारी के 8वें ओवर में सैमसन ने Ravi Bishnoi को मिडविकेट की तरफ मारा फिर ऐसा लगा कि गेंद 6 रन के बाउंड्री के बाहर जा गिरेगी तभी वहां खड़े Nicholas Pooran ने Superman की तरह डाइव लगा दिया और 6 रन को 2 रन में बदल दिया। पूरन का सिर बाउंड्री की तरफ और पैर pitch की तरफ था। गेंद को पकड़ते और वापस मैदान के अंदर फेंकते समय उनका शरीर पूरी तरह से हवा में था। इसके बाद उनके इस कारनामे और बैलेंस को देखकर सभी हैरान हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here