IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स टीम को लगा बड़ा झटका, Steve smith के सिर पर लगी चोट

Steve smith's head injury
IPL 2020

IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की शुरुआत होने में अब केवल हफ्ते भर का ही समय बचा हुआ है जिसके चलते टूर्नामेंट की सभी टीमे तेजी से प्रैक्टिस मे जुटी हुई है। वही इस बीच टीम Rajasthan Royals को एक बड़ा झटका लगा है क्यूंकी टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज Steve smith के सिर पर चोट लग गई है।

ऐसे लगी चोट:-

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस वक्त चोटिल हो गया जब इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज मैनचेस्टर में खेली जा रही थी और उस दौरान अभ्यास के समय सपोर्ट थ्रोइंग कर रहा था और गेंद सीधे जाकर स्टीवन स्मिथ के सिर पर जा लगी जिसके कारण वह पहले मैच से भी बाहर रहे थे।

हालांकि अभी स्पष्ट रूप से यह खबर नहीं आई कि वह तीसरे मैच में खेलेंगे या नहीं लेकिन स्मिथ ‘कनकशन’ जांच में फिट पाए गए थे, लेकिन आपको बात दें अभी दूसरे मैच से पहले शनिवार को उनकी एक और जांच होनी है तब इस सीरीज के बाद स्टीव स्मिथ सीधे (UAE) में अपनी आईपीएल (IPL) टीम से जुड़ जाएंगे।

19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल में टीम Rajasthan Royals अपना पहला मुकाबला 22 सितंबर को Chennai Super Kings के खिलाफ खेलेगी, उसके छह मैच दुबई, पांच अबूधाबी और तीन शारजाह में होंगे। पहला खिताब जीतने के बाद राजस्थान कभी फाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here