IPL 2020 : KXIP vs MI Head to Head मैच Records किसका पलड़ा भारी ?

KXIP vs MI
IPL 2020

IPL 2020 : आईपीएल का 13वां मुकाबला आज शेख जायेद अबुधाबी स्टेडियम मे खेला जाएगा,जहां किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना करेगी। इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन नतीजे उनके पक्ष में नहीं दिख रहे हैं, क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने दो मुकाबले बहुत ही करीब से गंवाये है तो वहीं मुंबई इंडियंस को भी सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा है।

Head to Head Matches

दो टीमों के बीच 24 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से मुंबई इंडियंस टीम ने 13 मुकाबले में जीत दर्ज की है तो वही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के हाथ सिर्फ 11 मुकाबले ही लगे हैं। वहीं आखिरी 5 मुकाबले में भी मुंबई ऊपर है जिसमें मुंबई ने 3 मुकाबले जीते हैं तो वहीं पंजाब की टीम ने 2 मुकाबले जीते हैं।

 

 

 

 

 

दोनों टीमें आज IPL 2020 Points Table में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए जीत की पूरी कोशिश करेंगी क्यूंकी  किंग्स इलेवन पंजाब की टीम Kings XI Punjab 5वें नंबर पर है तो वहीँ Mumbai Indians की टीम 6ठे स्थान पर मौजूद है। अच्छे रन रेट की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम (KXIP) ऊपर है।

आज के मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस की टीम मैच की दावेदार लग रही है और उसका पलड़ा ज्यादा भारी नजर आता है,क्योंकि उसके बल्लेबाज केरन पोलार्ड (Kieron Pollard) और ईशान किशन (Ishan Kishan) काफी अच्छे प्रदर्शन में वापस लौट आए हैं जिसकी उन्हें तलाश थी।

वहीं पंजाब की टीम को पिछले मैच में की हुई गलतियों को समझना होगा और दोबारा ऐसी चूक ना हो इसके लिए उसे कोई योजना और रणनीति तैयार करनी होगी और मुंबई को हल्के में नहीं आंकना चाहिए।

KXIP vs MI Playing 11

Mumbai Indians (Playing XI): Rohit Sharma(c), Quinton de Kock(w), Suryakumar Yadav, Ishan Kishan, Hardik Pandya, Kieron Pollard, Krunal Pandya, James Pattinson, Rahul Chahar, Trent Boult, Jasprit Bumrah

Kings XI Punjab (Playing XI): Lokesh Rahul(w/c), Mayank Agarwal, Nicholas Pooran, Glenn Maxwell, Nair, James Neesham, Sarfaraz Khan, Krishnappa Gowtham, Mohammed Shami, Sheldon Cottrell, Ravi Bishnoi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here