खुफिया एजेंसियों को मिली सूचना,आतंकियों ने की पंजाब में घुस पैठ

जम्मू कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा धारा 370 35A हटाए जाने के बाद से पाक तिलमिलाया हुआ है और भारत की सीमा में आतंकी घुस पैठ कराने की नापाक कोशिश कर रहा है। पहले तो पाक ज्यादातर आतंकियों को कश्मीर से भारत सीमा में प्रवेश कराने की कोशिश करता था पर अब पाक पंजाब सीमा से भी आतंकियों को भारत में प्रवेश कराने की कोशिश कर रहा है। जाँच एजेंसियों को खबर मिली है की आतंकियों के बड़े समूह ने पंजाब में घुस पैठ की है और रक्षा ठिकानों पर हमला कर सकते है। जिसके बाद सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है।

सुरक्षा बलों को अलर्ट किया

खुफिया एजेंसियों ने बुधवार को सुरक्षा बलों को अलर्ट किया है की आतंकी हमला करने की फ़िराक में है खास कर रक्षा ठिकानों पर आतंकी हमला कर सकते है। खुफिया एजेंसियों ने जम्मू कश्मीर में पहले ही अलर्ट जारी कर दिया था और कुछ दिन पहले ही एक बस में फिस्फोटक सामग्री मिली थी। आतंकी पूरी कोशिश कर रहे है की किसी तरह अपनीं नापाक साजिशों को अंजाम दे पाए पर सेना पूरी तरह अलर्ट है और सीमा पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।

गोरखपुर में घुसे आतंकी, एजेंसियों ने जारी किया हाई अलर्ट 

घाटी में माहौल खराब करने का प्रयास

धारा 370 35A हटने के बाद से ही पाकिस्तान तिलमिलाया है और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर इस मुद्दे को उठा चूका है पर पाक को कोई फायदा नहीं मिला,तो पाक ने भारतीय सीमा में आतंकी घुस पैठ कराना शुरू कर दी है। पाक आतंकियों द्वारा घाटी का माहौल ख़राब करना चाहता है। जिससे वो दुनिया को दिखा सके की भारत के फैसले से घाटी के हालात ख़राब हो गए है और भारत जम्मू कश्मीर के लोगों पर अत्याचार कर रहा है।