कोरोनावायरस से संक्रमित हुई यह एक्‍ट्रेस

Indira Verma actress
google

पुरे देश में लगातार कोरोनावायरस Coronavirus का कहर देखने को मिल रहा है। गौरतलब है की चीन के बाद Coronavirus ने अब पूरी दुनिया भर के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। इतना ही नहीं भारत में भी Coronavirus के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यदि हम भारत में अभी तक के Coronavirus के आकड़ों की बात करें तो अब तक भारत में इसके 178 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

Coronavirus का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हर कोइ इस वायरस से परेशान है लोगो ने अपने अपने घरों से निकलना बंद कर दिया है। सभी अपने ही घरों में बंदी की तरह रहने पर मजबूर है। यहां तक की बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका असर लगातार देखने को मिला है।

वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी कोरोना से बचने के लिए खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन में डाल लिया है। इसी बीच एक खबर हमें इंटग्राम से मिली है की कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले लोगों में अब एक फिल्‍मी सितारे का नाम भी जुड़ गया है। तो आइये जानते है कौन होइ वह ऐक्ट्रेस।

पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी कोरोनावायरस को लेकर जनता से की ये अपील

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूँ की हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी से सभी को अपना कायल बना चुकी एक्‍ट्रेस Indira Varma Coronavirus से संक्रमित हो गईं हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। अपनी इस पोस्‍ट में एक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबि‍यत नासाज है। सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे। बहुत दुखद है कि हमारा और दुनियाभर के कई कार्यक्रम कोविड-19 की वजह से प्रभावित हुए हैं। हमें जल्द ही वापसी की उम्मीद है।

दरअसल एक्‍ट्रेस Indira Varma हॉलीवुड फिल्म Exodus: Gods and Kings, Kamasutra: A Tale of Love’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा Indira Aishwarya Rai Bachchan और Anupam Kher के साथ Bride and Prejudice में काम किया था।जानकरी के लिए बता दूँ की इस फिल्म का डायरेक्शन Gurinder Chadha ने किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − seven =