महिला टी-20 वर्ल्ड कप में Indian टीम शीर्ष पर, सेमीफाइनल से सिर्फ एक कदम दूर

ICCWomens
Google

Womens T20 World Cup 2020 :- महिला टी-20 वर्ल्ड कप में टीम India अपने शानदार प्रदर्शन के चलते सबसे मजबूत स्थिति में है। टीम ने इस विश्व कप में अपने शुरूआती दोनों लीग मुकाबले जीते हैं और वह पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर है ,टीम इण्डिया इस विश्व कप में Group A में शामिल हैं जिसमे डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीमें भी मौजूद है।

महिला टीम की Rohit Sharma बनी Shafali Verma, ICC ने ट्वीट किया वीडियो

हालाँकि आपको बता दें की टीम इण्डिया ने अपने पहले ही मैच में डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में Poonam Yadav ने 4 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम् भूमिका निभाई थी। वहीँ दूसरे मैच में भी टीम इण्डिया ने बांग्लादेश को 18 रन से हराया था। अभी तक बात करें तो पूनम यादव इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 7 विकेट ले चुकीं हैं वहीं तानिया भाटिया ने भी 7 विकेट हासिल कर चुकी हैं।

अगर बात करें अन्य खिलाडी की तो उसमे दीप्ति शर्मा और शैफाली वर्मा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है जिसकी तारीफ आईसीसी ने ट्वीट करके भी की है।

इसी तरह से अगर टीम इण्डिया के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते रहे तो उनका अगला तीसरा मुकाबला 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा। टीम इंडिया यह मैच जीतती है, तो सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 19 =