जानें कौन है Indian idol 12 के विजेता Pawandeep, इससे पहले जीत चुके है एक और सिंगिंग शो

indian-idol-12-winner-pawandeep-rajan
image source - google

TV के सिंगिंग रियलिटी शो Indian idol 12 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है और ये अभी तक का सबसे बड़ा grand finale था। इसमें सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतते हुए देखना चाहते थे। हालाँकि जीत Pawandeep को मिली।

पवन दीप गायकी के साथ ही अलग-अलग म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स भी बजा लेते है। यही वजह रही कि इंडियन आइडल 12 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट पवनदीप रहे। उन्होंने अपनी कला से जज, मेहमानों और फैंस के दिल जीत लिए। तो आईये जानते है कौन है पवनदीप।

Indian idol 12 के विजेता पवनदीप राजन का जन्म 27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में हुआ था। उनके पिता सुरेश राजन सिंगर हैं, जो उत्तराखंड के लोकल फंक्शन्स और पब्लिक इवेंट्स में गायकी करते थे।

द वॉइस इंडिया के रह चुके हुई विजेता

अपने पिता को देखकर ही उन्हें गायकी में रूचि हुई और वो सीखने लगे। इसके बाद Pawandeep Rajan कॉलेज के दिनों में यूथ फेस्टिवल्स में हिस्सा लेते और गाना गाते। इसी बीच उन्होंने अलग-अलग म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाना शुरू कर दिया। बता दें इंडियन आइडल 12 से पहले पवनदीप द वॉइस इंडिया सिंगिंग रियलिटी शो जीत चुके है। जीत में इनाम के रूप में उन्हें ऑल्टो के10 कर और 50 लाख रूपए मिले थे।

हिमेश रेशमया के नए एल्बम से म्यूजिक इंडस्ट्री में होंगे लॉन्च

इस जीत के बाद उन्हें उत्तराखंड का यूथ ब्रांड अम्बस्सडोर बना दिया गया। इस बीच उनके 3 गाने रिलीज हुए। जिनमे से 2 अल्बम सांग थे और एक रोमियो एन बुलेट मूवी थी। पवनदीप अबतक 1200 शो भारत सहित 14 देशों में कर चुके है और अब हिमेश रेशमया अपनी आने वाली एल्बम से म्यूजिक इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here