Ind vs Ban: दूसरे दिन मयंक का दोहरा शतक, मैच पर भारत की पकड़ मजबूत

Image source- jagran

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे श्रंखला के पहले मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है।दूसरा दिन ख़तम होने तक भारत ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी पहली पारी में 493 रन 6 विकेट खोकर बना लिए हैं, जिसमे मयंक अग्रवाल का दोहरा शतक भी शामिल है।

मैच का हाल

भारत ने आज 80/1 के स्कोर पर मैच के दूसरे दिन की शुरुआत की,जिसमे अजिंक्य रहाणे 86 और चेतेश्वर पुजारा 54 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कप्तान कोहली का बल्ला शांत रहा और वह बिना खाता खोले जायेद की गेंद पर आउट होकर वापस पॅवेलियन लौट गए।

इसके बाद बल्लेबाज़ी करने आये रविंद्र जडेजा के साथ डटे रहे मयंक अग्रवाल ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत अपना टेस्ट का दूसरा शतक लगाया, जिसमे उन्होंने 28 चौके और 8 छक्कों की मदद् से 243 रन बनाकर मेहंदी हसन का शिकार हुए।

उमेश यादव ने जड़े पांच छक्के, रचा इतिहास

उसके बाद बल्लेबाजी करने आये विद्दीमानसाहा 12 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। स्टंप होने तक भारत ने 493 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं जिसमे रविंद्र जडेजा 60 के साथ उमेश यादव 30 अभी क्रीज पर जमे हैं।
बात करें तो भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 493/6 पर 343 रनों की बढ़त बना ली है और मैच में अब भारत की पकड़ मजबूत है।