तिकुनिया मामले में एसआईटी ने एक और नाम किया शामिल

source - google

लखीमपुर खीरी के तिकुनीया बन्वीरपुर हिंसा मामले में चार्जशीट लेकर एसआईटी पहुंची सीजीएम कोर्ट, एसआईटी ने एक नए आरोपी का नाम बढ़ाया गया। बनवीरपुर हिंसा को 3 महीने पूरे हो चुके हैं, जहां स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को 90 दिन में चार्ज शीट दाखिल करनी थी।

3 जनवरी को तिकुनीया बनवीरपुर हिंसा मामले में की चार्जशीट एसआईटी की टीम करीब 12 बजे सीजीएम कोर्ट लेकर पहुंची, जहां सीनियर प्रॉसीक्यूशन ऑफिसर एसपी यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि चार्जशीट में एक और अभियुक्त वीरेन्द्र शुक्ला का नाम बढ़ाया गया। इनपर धारा 201 यानी हिंसा के बाद सुबूत को मिटाने की धारा में वीरेंद्र शुक्ला का नाम बढ़ाया गया।

What is Seva Sindhu? How to Register and Log in?

आरोपी वीरेंद्र शुक्ला केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र का रिश्तेदार है, आरोपी वीरेंद्र शुक्ला पलिया के मौजूदा ब्लाक प्रमुख भी हैं। सीनियर प्रॉसीक्यूशन ऑफीसर एसपी यादव ने बताया कि अब तक इस मामले में थार गाड़ी से कुचल कर किसानों की हत्या करने के मामले में 13 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, लेकिन एक और आरोपी को बढ़ाए जाने के बाद अब 14 अभियुक्त हो चुके हैं। सीनियर प्रॉसीक्यूशन ऑफीसर एसपी यादव ने यह भी बताया कि जो चार्जशीट सीजीएम कोर्ट में पेश की गई है वह करीब 5000 पन्नों की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here