कर्बला में अवैध निर्माण रुका, मुतवल्ली पर होगी कार्यवाही

  • मुतवल्ली द्वारा लोगों से धन उगाही करके अवैध रूप से कराया जा रहा है दुकानों का निर्माण
  • शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने थाने में दर्ज करवा दी एफआईआर

शिया वक़्फ़ बोर्ड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. मो. नसीर हसन को कर्बला में अवैध दुकानों के निर्माण को लेकर 14 अक्टूबर को एक प्रार्थना पत्र मिला था। जिसके बाद कार्यपालक अधिकारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखकर इस सम्बन्ध में सख्त कार्यवाही करने के लिए कहा है।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. मो. नसीर हसन ने अपने पत्र में लिखा है कि प्राथना पत्र में वक़्फ़ बोर्ड की संपत्ति पर अवैध रूप से हो रहे निर्माण के सम्बन्ध में बरेली के शिया समुदाय की तरफ से एक प्रार्थना पत्र मिला। जिसमे वक़्फ़ के मुतवल्ली जहीरुल हसन के विरुद्ध शिकायत की गई है कि मुतवल्ली द्वारा लोगों से धन उगाही करके अवैध रूप से दुकानों का निर्माण कराया जा रहा है जिसकी वजह से शिया समुदाय के लोगों मे रोष है। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अनुरोध करते हुए लिखा कि वक़्फ़ कि संपत्ति पर हो रहे अवैध निर्माण को तत्काल रोका जाए और इस सम्बन्ध में जांच कराकर आख्या बोर्ड को शीघ्र प्रेषित कराई जाए।

दरिया वाली मस्जिद के मैदान में नगर निगम की तानाशाही

जिसके पश्चात शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने बरेली में अवैध रूप से कर्बला की जमीन पर बन रही दुकानों को रुकवा कर मुतवल्ली जहीरुल हसन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए डीएम और एसएसपी को पत्र लिखा और थाने में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है।