आईएफडब्लूजे ने पत्रकार हित में,केंद्रीय मंत्री को सौंपा ज्ञापन

संतोष गंगवार जो की केंद्रीय श्रम मंत्री है। उन्होंने (आईएफडब्लूजे) इंडियन फेडरेशन ऑफ़ वर्किंग जर्नलिस्ट के एक प्रतिनिधिमंडल को बताया की डिजिटल मिडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को भी वर्किंग जर्नलिस्ट एक्ट का हिस्सा होंगे, उन्हें जल्द ही इसमें शामिल कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया की नए प्रावधान के तहत सभी विसंगतियां दूर कर ली जाएंगी।

आईएफडब्लूजे ने श्रम मंत्री संतोष गंगवार को एक ज्ञापन सौपा,इस ज्ञापन में मांग की गयी है कि वर्किंग जर्नलिस्ट एक्ट के विशिष्ट स्वरुप को बचाए रखने की आवश्यकता है। जिससे उन्हें पूर्व की तरह अन्य लाभकारी कानूनों का लाभ मिल सके। आगे अपनी मांग में आईएफडब्लूजे ने कहा की पत्रकारों की हर 8 साल में वेतन एवं भत्तों को बढ़ाया जाये और इसके लिए वेज बोर्ड का गठन होना चाहिए और पत्रकारों की ठेके पर भर्ती पर जल्द ही रोक लगायी जाये ।

प्रियंका गांधी के पदयात्रा में मची भगदड़, कई पत्रकार हुए घायल

दिल्ली में होगा प्रदर्शन

दिल्ली में 10 अक्टूबर को अपनी मांग को लेकर आईएफडब्लूजे व अन्य अखबारों के सभी शीर्ष श्रमिक संघों ने बड़े पैमाने पर एक साथ प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। आईएफडब्लूजे प्रतिनिधिमंडल के कल ज्ञापन सौपने के दौरान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हेमंत तिवारी,राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्त कलहंस,महासचिव परमानंद पांडेय,कोषाध्यक्ष रिंकू यादव व विशेष आमंत्रित सदस्य रविंद्र मिश्रा तथा वेब मिडिया के अन्य साथी शामिल रहे।