मऊ : पति को नहीं पसंद आता था पत्नी का चेहरा तभी पति ने उठा लिया ऐसा कदम

wife's face
Mau

मऊ :। कहते है कि शादी का बंधन सात जन्मों का होता है लेकिन जब इन रिश्तों में खटास आ जाये तो सात सेकेंड में ही खत्म हो जाता है। ऐसा ही कुछ नज़ारा मऊ जनपद के हलधरपुर इलाके में देखने को मिला है जहां एक पति ने अपने ही पत्नी का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद इस मामले की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया है और आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

क्या है पूरा मामला :-

बताते चलें कि मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव में सुबह हरिद्वार सिंह और पत्नी सरिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद पति ने शादी के बंधन को तोड़ने की कही तो पत्नी राजी नहीं हुई। इसी बात को लेकर पति तिलमिला उठा और धारदार हथियार से हमला कर मार डाला।

हरिद्वार के पिता बासुकीनाथ सिंह ने बताया कि सुबह बहू और बेटे के बीच विवाद हुआ। इस दौरान बात रिश्ते को तोड़ने तक पहुंच गई, बहू नहीं राजी हुई तो बेटे ने धारदार हथियार से उसे मार डाला। विवाद के समय सरिता का भाई राजेश सिंह भी मौके पर मौजूद था। मृत सरिता सिंह का मायका बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के नरैनी गांव में था। वर्ष 2009 में सरिता की शादी हरिद्वार सिंह से हुई थी। उसका आठ वर्षीय पुत्र भी है जिसने घटना के बाबत बताया कि पापा उसकी मम्मी का चेहरा देखना पसंद नहीं करते थे, रोज किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई होती रहती थी।

रिपोर्ट:-राजेश दुबे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here