पत्नी पर शक के चलते हैवान बने पति ने की सारी हदें पार, कर डाला ऐसा कांड…

Due to suspicion on the wife
Kanpur

कानपुर :। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जिसमे एक पिता ने हैवानियत की हद पार करते हुए अपने चार साल के मासूम बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि हत्यारोपी पिता अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसको लेकर उसका वहम था कि उसका चार साल का बेटा उसकी औलाद नही है।

पूरा मामला :-

मामला हमीरपुर के छानी गाँव से शुरू हुआ जहां रहने वाले संतराम प्रजापति अपनी पत्नी व बच्चो के साथ रहता है लेकिन पिछले कुछ सालों से संतराम का अपनी पत्नी से विवाद होने लगा था, जिसके पीछे था संतराम का शक जो की अपनी पत्नी पर था, इसी बीच संतराम के घर एक बेटे ने जन्म लिया, पूरा घर खुश था पर संतराम नाखुश था क्योंकि उसको लगता था कि जिस बेटे को उसकी पत्नी ने जन्म दिया है, वह उसकी संतान नही है। धीरे धीरे समय कटता गया लेकिन संतराम का शक समाप्त नही हुआ और बीती सोमवार की रात संतराम ने अपनी पत्नी समेत दोनो बच्चों को साथ लिया और हमीरपुर से कानपुर बार्डर पर बने सजेती थानाक्षेत्र में ले आया जहां पूरे परिवार के सामने चार साल के मासूम बेटे को पीट-पीट कर मार डाला, जिसके बाद वह पूरे परिवार को लेकर अपने गाँव वापस ले गया, जहां रोती बिलखती पत्नी ने अपने भाइयों को इसकी सूचना दी जिसे सुन सभी सन्न रह गए।

कुछ देर बाद सभी ने हमीरपुर पुलिस को इसकी सूचना देने का काम किया, सूचना मिलते ही हमीरपुर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से सजेती थाने की पुलिस को इक़तला करने का काम किया जिसकी खबर मिलते ही सजेती पुलिस ने कांछि गांव पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और इस कबूलनामे के आधार पर डेड बॉडी को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here